अग्नि परीक्षा राम को दी जाती है रावण को नहीं- वनराज और बा पर बरसी अनुपमा, किया घर छोड़ने का फैसला- देखें Video

Anupama: अनुपमा यानी रुपाली गांगुली की जिंदगी में एक और धमाका होने वाला है। दरअसल, अनुपमा ने तानों से तंग आकर घर छोड़ने का फैसला किया है।

anupama, ruplai ganguly
अनुपमा ने किया घर छोड़ने का फैसला (फोटो सोर्स- रुपाली गांगुली इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस के सबसे धमाकेदार शो ‘अनुपमा’ ने शुरुआत से अब तक लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कुछ ही दिनों पहले ‘अनुपमा’ में अनुज नाम के किरदार की एंट्री हुई थी, जिससे शो में नया मोड़ आ गया था। हालांकि उस किरदार ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था। खास बात तो यह है कि शो में अब एक और धमाका होने वाला है। दरअसल, वनराज और बा के तानों से तंग आकर अनुपमा ने घर छोड़कर जाने का फैसला कर लिया है। इतना ही नहीं, जाते-जाते उसने बा और वनराज को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई।

अनुपमा का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, अनुपमा और अनुज कपाड़िया काम के सिलसिले में अहमदाबाद गए थे, लेकिन वापसी में तूफान के कारण उन्हें किसी घर में रुकना पड़ा। इस बात से नाराज वनराज और बा ने अनुपमा को सबक सिखाने का फैसला कर लिया था।

अनुपमा के आते ही बा और वनराज उसपर भड़क गए। अनुपमा पर लांछन लगाते हुए वनराज ने कहा, “गिरे तो तुम और अनुज कपाड़िया हैं, साथ में, उस रात में और उस कमरे में।” वनराज की बात सुनकर अनुपमा भड़क गई और बोली, “बहुत हुआ सम्मान, अग्नि परीक्षा राम को दी जाती है रावण को नहीं।”

अनुपमा की बात सुनकर बा भी चिल्ला पड़ीं, हालांकि अनुपमा ने उनकी भी बोलती बंद कर दी। उसने अपना फैसला सुनाते हुए आगे कहा, “अब अगर मैं इस घर में रही तो कान्हा जी की सौगंध, ये घर घर नहीं रहेगा। इसलिए मैं यह घर छोड़कर जा रही हूं।” इससे इतर ‘अनुपमा’ सीरियल को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसमें नए किरदार की एंट्री होने वाली है।

‘अनुपमा’ में ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना की मां का किरदार अदा कर चुकीं सविता प्रभुणे की एंट्री हो सकती है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि शो में उनका किरदार किस प्रकार का होगा। लेकिन इसे लेकर यह माना जा रहा है कि अनुपमा और अनुज की जिंदगी में फिर कोई नया मोड़ आने वाला है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एंड टीवी के शो ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर लगी आग, लाइट्स फटने से हुआ हादसा
अपडेट