ताज़ा खबर
 

सोनी टीवी के शो ‘पेशवा बाजीराव’ में अब नहीं दिखेंगी ‘राधा बाई’ यानी अनुजा साठे, जानिए क्या है वजह

अनुजा ने आगे कहा हम पहले भी साथ काम कर चुके हैं और आगे भी इस बारे में सोच रहे हैं। इसलिए मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। मैं शो के सेट, प्रोडक्शन टीम और विशेष तौर पर बच्चों को बहुत मिस करने वाली हूं।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 14:59 pm
पेशवा बाजीराव में राधा बाई के किरदार में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस अनुजा साठे ने इस शो को छो़ड़ने का निर्णय किया है।

सोनी टीवी के शो पेशवा बाजीराव में राधा बाई के किरदार में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस अनुजा साठे ने इस शो को छो़ड़ने का निर्णय किया है। दरअसल शो में अनुजा के रियल लाइफ पति सौरभ गोखले बाजीराव के भाई चिमाजी अप्पा का किरदार का निभाने वाले हैं इस तरह अनुजा को शो में  अपने रियल लाइफ हसबैंड की मां का किरदार निभाना पड़ता। जिसकी वजह से अनुजा ने शो को छोड़ने की निर्णय किया है।

अनुजा को शो मे उनके रोल राधा बाई के लिए काफी तारीफ मिली है लेकिन अब शो में लीप आने वाला है जिसके बाद सौरभ भी शो में नजर आएगें और स्क्रीन पर अनुजा को सौरभ की मां का किरदार निभाना पड़ेगा। एक मनोरंजन वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अनुजा ने कहा “मेरे लिए अभी 25 साल के बेटे की मां का किरदार निभाना बेहद अजीब है और मैं शो में लीप तक के लिए ही एसाइन की गई थी। स्पाटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में अपने पति के साथ किसी शो में काम करने के बारे में पूछे जाने पर अनुजा ने बताया “मैं उसके साथ शूटिंग करना मिस करूंगी लेकिन निश्चित रूप से मैं उनकी मां का किरदार नहीं निभाना चाहती।”

अनुजा ने आगे कहा हम पहले भी साथ काम कर चुके हैं और आगे भी इस बारे में सोच रहे हैं। इसलिए मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। मैं शो के सेट, प्रोडक्शन टीम और विशेष तौर पर बच्चों को बहुत मिस करने वाली हूं। अनुजा को इस शो में राजेश्वरी सचदेव रिप्लेस करेगीं और अनुजा इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि राजेश्वरी उनकी जगह लेने वाली हैं। अनुजा ने कहा कि मैं उनकी बड़ी फैन हूं और वो बेहद ही शानदार कलाकार हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो कैरेक्टर से पूरी तरह न्याय करेगीं।

पेशवा बाजीराव लीप के लिए पूरी तरह से तैयार है और लीप के बाद करण सूचक बाजीराव की भूमिका में दिखेगें जबकि काशी बाई की भूमिका में इशिता गांगुली नजर आएगीं। पेशवा बाजीराव सोनी एंटरटेनमेंट पर आता है और  23 जनवरी से ही आना शुरू हुआ है। वहीं अनुजा थिएटर की बड़ी कलाकार रहीं हैं और उन्हें स्टार प्लस के शो तमन्ना मे धरा सोलंकी के किरदार से प्रसिद्धि मिली है। उन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App