ताज़ा खबर
 

नेहा कक्कड़ का गाना सुन सन्न रह गए थे अनु मलिक, अपने ही मुंह पर मारने लगे थे थप्पड़, देखें वीडियो

इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में जब नेहा कक्कड़ ऑडीशन के लिए आई थीं, तब एक्ट्रेस का सामना तीन महारथी जजिस से हुआ था। जिसमें एक थे अनु मलिक। अनु मलिक के अलावा उस वक्त जज...

सिंगर नेहा कक्कड़ (फोटो सोर्स- Instagram Neha Kakkar)

Neha Kakkar, Anu Malik: इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ आज शो की जान हैं। इस सिंगिंर रिएलिटी शो में जब नेहा कक्कड़ नहीं दिखतीं तो शो के फैंस को कुछ खास मजा नहीं आता। नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल से ही अपने सिंगिंर करियर की शुरुआत की थी। इस शो के चलते ही उनके करियर में रफ्तार आई।

इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में जब नेहा कक्कड़ ऑडीशन के लिए आई थीं, तब एक्ट्रेस का सामना तीन महारथी जजिस से हुआ था। जिसमें एक थे अनु मलिक। अनु मलिक के अलावा उस वक्त जज की कुर्सी पर सोनू निगम और फराह खान थीं। नेहा कक्कड़ ने जब अपनी मधुर आवाज जजिस को सुनाई थी तब सब नेहा का रेंज और वॉइस क्लॉलिटी देख कर हैरान रह गए थे।

लेकिन दूसरे राउंड में नेहा की किस्मत उनका साथ नहीं दे पाई थी। शो के उस सीजन का एक वीडियो हाल ही में खूब वायरल हुआ जिसमें नेहा कक्कड़ गाना गाती  दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इंडियन आइडल 2 का डूएट राउंड चल रहा है। इसमें नेहा कक्कड़ जजिस के सामने एक पार्टिसिपेंट के साथ गाना गाती हैं- ऐसा लगता है जो ना हुआ होने को है।

नेहा के पहले गाने की तुलना में जज अनु मलिक को उनका ये गाना बिलकुल भी पसंद नही आया। शो के इस राउंड में जज को दो प्ले बैक सिंगर्स के बीच की कैमेस्ट्री और सिंगिस दोनों के आधार पर नंबर देने थे। ऐसे में जब नेहा कक्कड़ ने गाना शुरू किया तो दोनों पार्टिसिपेंट्स के बीच कोई तालमेल नहीं दिखा न ही सिंगिंग खास लगी। ऐसे में अनु मलिक शॉक में आ गए।

नेहा का परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद अनु मलिक ने कुछ ऐसे रिएक्ट किया था- ‘नेहा कक्कड़ तेरी आवाज सुनकर लगता है अपने मुंह पर मारूं थप्पड़।’ अनु मलिक ने उस वक्त सच में कैमरा के आगे खुद के गाल पर थप्पड़ मारा था। नेहा कक्कड़ इस शो में अपने ढेर सारे अरमानों के साथ आई थीं।

लेकिन हर राउंड और एपिसोड में बचते बचते नेहा एक दिन एलिमिनेट हो गईं और उनका इंडियन आइडल 2 की विनर बनने का सपना अधूरा रह गया था। नेहा जब एलिमिनेट हुई  थीं तो बहुत रोई थीं। एक वो दौर था और आज एक दौर है जब नेहा कक्कड़ के बिना शो इंडियन आइडल ही फैंस को अधूरा लगता है। उस वक्त शो में एक मामूली पार्टिसिपेंट बन कर आईं नेहा आज इंडियन आइडल शो की जज बन कर कुर्सी पर बैठती हैं।

Next Stories
1 मैं सोच भी नहीं रहा था कि मुझे ऑस्कर मिल रहा बल्कि इस बात की फिक्र थी…ए आर रहमान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
2 ‘शॉक में थी, निराश हो चुकी थी..’अनुषा दांडेकर को प्यार में मिला था धोखा! बताया-अब चाहती हैं ऐसा पार्टनर
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की मेकर्स से पैसे को लेकर थी झिक-झिक? इस वजह से ठुकराया शो
यह पढ़ा क्या?
X