scorecardresearch

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की आठवीं सालगिरह पर अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर बयां की अपनी फीलिंग, पढ़ें क्या लिखा

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे ने अर्चना देखमुख का किरदार निभाया था। वर्तमान में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी शो का अहम हिस्सा थे।

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की आठवीं सालगिरह पर अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर बयां की अपनी फीलिंग, पढ़ें क्या लिखा
अंकिता लोखंडे पिछले तीन साल से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं।

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ का पहला एपिसोड 1 जून 2009 को प्रसारित हुआ था। यह शो 2009 से लेकर 20014 तक लगातार ऑन-एअर हुआ। शो ने टीवी दर्शकों की जबरदस्त लोकप्रियता बटोरी थी। यह शो अब ऑफ एयर हो चुका है। इसके प्रसारित होने की आठवीं सालगिरह पर शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी फीलिंग शेयर की हैं। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर शो का एक पोस्टर अपलोड करके शो को अपना बेबी कहा। उन्होंने लिखा, “1 जून 2009 पीवीआर, मेरे बेबी तुम हमेशा मेरे दिल के एकदम करीब रहोगे। आज तुम आठ साल के हो गए हो। तुमने अर्चना देशमुख को जो कुछ भी दिया, उसके लिए तुम्हारा धन्यवाद।” दिलचस्प बात यह कि अंकिता ने इस पोस्ट में एक शायरी भी लिखी। उन्होंने लिखा, “आसमान में जब तक सितारे रहेंगे, हम एक-दूसरे के सहारे रहेंगे, नजदीकियां या हो दूरियां, बस प्यार ही रहेगा दरमियान।”

बता दें कि शो में अंकिता लोखंडे ने अर्चना देखमुख का किरदार निभाया था। वर्तमान में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी शो का अहम हिस्सा थे। इसके अलावा सुशांत और अंकिता ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग लिया था। उस समय अंकिता और सुशांत के बारे में मीडिया में तरह-तरह की खबरें आती रहीं। इन दोनों ने लिव-इन रिलेशनशिप की बात स्वीकार भी की थी। कुछ समय बाद मीडिया में इनकी सगाई की भी खबर आई लेकिन यह झूठी निकली। हांलाकि, 6 साल तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए हैं। इनके अलगाव ने इनके फैंस  को काफी चौंका दिया था।

https://www.instagram.com/p/BUxFy60lPC8/

Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande
सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे। (Image Source: Indian Express)

अंकिता पिछले तीन साल से छोटे पर्दे पर किसी शो में नहीं आई हैं। इस बीच उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा पिछले काफी समय से चल रही है। ऐसे में मीड डे की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘मलंग’ में काम करने जा रही हैं। यह एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म होगी।

फिल्म ‘मलंग’ का निर्देशन आरंभ सिंह करेंगे। बता दें कि इससे पहले भी ऐसी खबर आई थी कि अंकिता फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि, बाद में यह खबर महज अफवाह साबित हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.