ताज़ा खबर
 

अंकिता लोखंडे के दिल में भी था सुसाइड का ख्याल! एक्ट्रेस ने बताया- सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी हालत

Ankita Lokhande-Sushant Singh Rajput Breakup: अंकिता के मुताबिक- 'मैं अपने बेड से खड़ी नहीं हो पाती थी, न किसी से बात कर पाती थी। अपने माता-पिता तक से मैं बात नहीं कर पाती थी।

Ankita Lokhande, अंकिता लोखंडे, Ankita Lokhande Breakup With Sushant Singh, सुशांत सिंह राजपूत,सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (फोटोसोर्स-सुशांत फैनपेज, अंकिता लोखंडे ऑफीशियल)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो फैंस काफी शॉक हुए थे, क्योंकि सुशांत और अंकिता का शादी का प्लान भी था। हाल ही में अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिलेशनशिप को लेकर तमाम बातें की हैं और बताया है कि कि आखिर दोनों के अलग होने की वजह क्या थी। अंकिता ने यह भी कहा कि एक वक्त ऐसा आ गया था, जब उन्होंने मौत को गले लगाने का भी सोचा था।

बता दें, अंकिता और सुशांत ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। साल 2016 आते-आते दोनों की राहें जुदा हो गई थीं। एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उन्होंने इस मामले में (Ankita Lokhande- Sushant Singh Rajput Breakup) चुप रहने का ही फैसला लिया था। वह इस बात पर कोई तमाशा नहीं चाहती थीं। वो नहीं चाहती थीं कि उनके रिलेशनशिप की बातें उछलें।

ढाई साल तक परेशानियों से जूझती रहीं अंकिता: बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने बताया- ‘आज लोग मुझे आकर बोल रहे हैं, तुमने छोड़ा सुशांत को। कैसे पता आपको? किसी को इस बारे में कुछ नहीं पता न कोई खबर है कि क्या हुआ था। सुशांत को या किसी को भी मैं ब्लेंम नहीं कर रही हूं। वह अपनी चीजों को लेकर क्लियर था। वह अपने करियर के साथ आगे बढ़ना चाहता था। ऐसे में उसने अपना करियर चुना और वो मूव-ऑन हो गया। लेकिन मैं ढाई साल तक अपनी कुछ परेशानियों से जूझती रही।’

सुशांत सिंह संग ब्रेक-अप के बाद हो गई थी ऐसी हालत: अंकिता ने बताया कि वह उन लोगों में से नहीं हैं जो कि जल्दी से मूव ऑन कर जाएं और काम पर ध्यान दे पाएं। अंकिता ने बताया कि मेरे लिए ये बहुत ही मुश्किल था, इस बीच मेरी फैमिली मेरे साथ खड़ी रही। मेरी जिंदगी खत्म हो गई थी। मैं समझ नहीं पा रही थी कि अब मुझे आगे क्या करना है। मैं किसी को यहां ब्लेम नहीं कर रही हूं, उसने अपना रास्ता चुना। मैंने उसे पूरा हक दिया कि चल ये तेरी जिंदगी है, तू जी। लेकिन मैं अपने आप में एक जंग लड़ रही थी।’

खुद को खत्म करने करने का भी आया ख्याल: अंकिता के मुताबिक- ‘मैं अपने बेड से खड़ी नहीं हो पाती थी, न किसी से बात कर पाती थी। अपने माता-पिता तक से मैं बात नहीं कर पाती थी। आपके दिमाग में इस वक्त चीजें चलती हैं कि मैं क्या करूं, मैं खुद को खत्म कर सकती थी, उस वक्त ऐसा था। ऐसी बातें आप सोचते हो। लेकिन फिर बात में मैं इन चीजों से बाहर निकली।’

बता दें, अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में हाई जंप मारी थी। हालांकि इससे पहले भी उन्हें कई फिल्में ऑफर हुआ थीं, जिसमें से संजय लीला भंसाली की ‘रामलीला’ भी थी। अंकिता लोखंडे ने बताया था कि वो सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहतीं थीं, इसलिए उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर, राम लीला, सुल्तान और बाजीराव मस्तानी जैसे फिल्में भी छोड़ दी थीं।

बताते चलें सुशांत सिंह राजपूत, लोखंडे से अलग होने के बाद अपने करियर में अच्छा कर रहे थे। बाद में वे कथित तौर पर एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे।  पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में संदिग्ध परिस्थियों में मृत पाए गए थे।

Next Stories
1 जब अवॉर्ड फंक्शन में सीट से खड़ी होकर झूमने लगीं ‘दया भाभी; दिशा वकानी को देख ‘तारक मेहता’ ने बजा दी सीटी
2 Super Dancer 4: शिल्पा शेट्टी जल्द लेकर आ रहीं हैं शो का नया सीज़न, जानिए क्या है सीज़न की खास बातें
3 तारक मेहता के सेट पर थम नहीं रहा कोरोना का कहर, ‘सुंदर’ के बाद अब ये एक्टर हुए कोविड पॉजिटिव
ये पढ़ा क्या?
X