ताज़ा खबर
 

लोगों ने अपनी नफ़रत भेजने में जल्दी कर दी- Bigg Boss 15 में हिस्सा लेने की झूठी खबरों पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

अंकिता ने बताया है कि सलमान खान के शो Bigg Boss 15 में उनके शामिल होने की सभी खबरें आधारहीन हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में जल्दी कर दी।

अंकिता लोखंडे ने कहा है कि वो बिग बॉस में हिस्सा नहीं लेंगी (Photo- Ankita Lokhande/Instagram)

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान खान के शो के अगले सीज़न Bigg Boss 15 में हिस्सा लेने के सभी अफ़वाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने बताया है कि लोगों ने इस झूठी खबर के लिए उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि बिग बॉस 15 में उनके शामिल होने की ये सभी खबरें आधारहीन हैं।

अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मुझे पता चला है कि कुछ मीडिया संस्थान ऐसी अटकलें लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में भाग लूंगी। मैं उन सबसे कहना चाहती हूं कि वो इस बात को नोट कर लें कि मैं इस शो में हिस्सा नहीं ले रही। शो में हिस्सा लेने की खबरें आधारहीन हैं। लोगों ने मुझे किसी ऐसी चीज के लिए अपनी नफ़रत भेजने में बहुत जल्दी कर दी जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं।’

इधर कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 6 सालों तक गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता शो में रिया चक्रवर्ती के साथ हिस्सा लेंगी। रिया चक्रवर्ती भी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही हैं और जब सुशांत की मौत हुई थी तब रिया पर कई आरोप लगाए गए थे और उन्हें जेल भी हुई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

अंकिता और सुशांत की बात करें तो दोनों का रिलेशनिप तब शुरू हुआ था जब सुशांत टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम कर रहे थे। दोनों का रिलेशनशिप लगभग 6 सालों तक चला था। बाद में सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे।

 

बाद में रिया ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्हें भी बॉलीवुड की कई फिल्मों से ऑफर मिले थे लेकिन वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ घर बसाना चाहती थीं इसलिए फिल्मों को ना कह दिया।

 

उन्होंने बताया था कि उन्हें बाजीराव मस्तानी, बदलापुर जैसी फिल्में ऑफर हुई थीं लेकिन सुशांत का साथ देने के लिए वो सभी फिल्में छोड़ती गईं। अंकिता लोखंडे का जब सुशांत सिंह से ब्रेकअप हुआ था तब वो बुरी तरह टूट गई थीं। उन्होंने बताया था कि उन्हें आत्महत्या के ख्याल भी आते थे।

Next Stories
1 कभी ऐश्वर्या राय को भी साथ लाइए- अभिषेक से बोल पड़े कपिल शर्मा तो अजय देवगन ने दिया ऐसा जवाब, सोच में पड़ गए कॉमेडी किंग
2 क्या TMKOC में ‘दयाबेन’ बन एंट्री करने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई सच्चाई
3 जब ‘लाफ्टर चैलेंज’ जीतने पर कपिल शर्मा को मिली थी 10 लाख रुपये की रकम, कॉमेडी किंग ने ऐसे की थी इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या ?
X