ताज़ा खबर
 

अनोखे अंदाज में बताए ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, अनीता हसनंदानी और रोहित ने ऐसे दी हर्ष को चेतावनी

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभाने वाली अनीता अपनी दोस्त भारती की शादी को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी का इजहार एक वीडियो के जरिए किया है।

Author नई दिल्ली | December 1, 2017 7:38 PM
अनीता हसनंदानी ने पति संग भारती के लिए शेयर किया वीडियो। (Photo source: Instagram)

टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों 3 दिसंबर को गोवा में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे। यूं तो शादी को अभी कुछ समय है लेकिन उनके सभी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड चल रहे हैं। जहां भारती के शादी के सभी फंक्शन में टीवी इंडस्ट्री से उनके दोस्त पहुंच रहे हैं। वहीं भारती की करीबी दोस्त एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने उनके लिए एक बेहद क्यूट विडेंग गिफ्ट दिया है। उन्होंने एक वीडियो के जरिए भारती और हर्ष को शादी के साइड इफेक्ट्स बताए हैं।

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाने वाली अनीता अपनी दोस्त भारती की शादी को लेकर काफी खुश हैं। अनीता ने पति रोहित रेड्डी के साथ इस खुशी का इजहार एक वीडियो के जरिए किया है। वीडियो को रोहित ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, इस साल की सबसे बड़ी शादी के लिए हम सब तैयार हैं, यहां एक छोटा सा मैसेज मेरे भाई हर्ष लिंबाचिया..तैयार हो जाओ..भारती सिंह..तुम जानती हो हम तुमसे प्यार करते हैं।

इस वीडियो में रोहित और अनीता एक दूसरे के साथ सोते, उठते और बैठते नजर आ रहे हैं। ये दोनों एक मैरिड लाइफ को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो के जरिए अनीता और रोहित हर्ष को सावधान करने की कोशिश भी कर रहे हैं। बता दें हाल ही में हुई भारती की बैंगल सेरेमनी में भी अनीता मौजूद थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App