ताज़ा खबर
 

‘Naagin 4 में वापसी का नहीं था प्लान’, शो में अचानक हुई वापसी पर अनिता ने खोले दिल के राज

naagin 4: नागिन 4 में हुई वापसी पर शो में विशाखा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने कहा कि...

naagin 4, nia sharma, naagin 4 cast, Anita Hassanandani, naagin 4 promo, nia sharma naagin, Anita Hassanandani On Her Entry In Naagin 4, nia sharma age, naagin 4 story, jasmine in naagin 4naagin 4: अनिता हस्सनंदनी की तस्वीर

naagin 4 cast: नागिन 4 टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। निया शर्मा द्वारा अभिनीत इस शो में अनिता हस्सनंदनी की वापसी से शो में नया मोड़ आ चुका है। नागिन 3 का हिस्सा रह चुकीं अनिता शो में अपनी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान अनिता ने कहा कि मैं नागिन में वापस आने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। विशाखा का किरदार निभाना मेरे लिए पहले भी एक अद्भुत अनुभव था और इस बार भी मुझे उसे आगे लेकर जाना है।

शो में मेरी वापसी से अब दर्शकों को कहानी में नए टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। अनिता ने आगे कहा कि शो में उनकी वापसी को लेकर उनका कोई प्लान नहीं था। बात बस इतनी थी कि शो के मेकर्स मेरे संपर्क में आए और मुझे लगा कि नागिन एक बड़ा ब्रांड है और मुझे इसे फिर से करना चाहिए। विशाखा एक शक्तिशाली किरदार है। फिलहाल मैंने कोई शो नहीं लिया था इसलिए मुझे लगा कि यह सही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

नागिन जैसे ब्रांड के साथ जुड़ना हमेशा गर्व की बात होती है। नागिन शो लोगों का काफी पसंदीदा है और काफी सफल भी इसलिए शो में हिस्सा लेने के लिए मैंने तुरन्त हां कर दी। नागिन 4 के सेट पर वापस आना मेरे लिए, एक घर जैसा है लेकिन मुझे सुरभि ज्योति की याद आती है। मैंने अब तक निया के साथ बहुत शूटिंग नहीं की है। मेरे ज्यादातर शूट जैस्मीन के साथ थे वो बहुत अच्छी और प्यारी है।

वहीं अनीता ने अपने भविष्य की परियोजनाओं के बारे में भी बात की और कहा कि अभी वह केवल आराम करना चाहती हैं और अपने पति के साथ समय बिताना चाहती हैं। बता दें कि नागिन 4 में निया शर्मा और जैस्मीन भसीन मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। निया शो में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा रही हैं। शो में फिलहाल नयनतारा यानी जैस्मीन भसीन की मौत से निया शर्मा(बृंदा) का बदला-बदला रूप देखने को मिल रहा है।

बजट 2020 से जुड़े लाइव अपडेट्स, हाईलाइट्स, लाइव स्‍ट्रीम‍िंग न्‍यूज, इनकम टैक्‍स स्‍लैब अपडेट और संपूर्ण कवरेज पढ़ें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं क्या भिखारी दिखता हूं’, कपिल शर्मा ने आदित्य रॉय से बोला- तुम बहुत…, अनिल कपूर ने कह दी ऐसी बात
2 Bigg Boss 13: टास्क के दौरान उछला पापा का नाम तो भड़कीं माहिरा, कैप्टेंसी के रेस से शहनाज हुईं बाहर
3 Choti Sarrdaarni 31 January 2020 Preview Episode: मेहर की गिरफ्तारी से चौंक गए घरवाले, हर्लिन ने लगाया छोटी सरदारनी की खुशियों पर ग्रहण
IPL Records
X