ताज़ा खबर
 

कौन बनेगा करोड़पति 2017 फुल एपिसोड: अनामिका बनी केबीसी 9 की पहली करोड़पति विनर, यहां देखें

KBC, Kaun Banega Crorepati 2017 Episode Online: अनामिका एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और झारखंड में एक एनजीओ चलाती हैं।

Author नई दिल्ली | October 3, 2017 11:13 PM
KBC Season 9: अनामिका मजूमदार के लिए केबीसी 9 का हिस्सा बनना बहुत खास था।

लोकप्रिय टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9‘ का सोमवार का एपिसोड भी हमेशा की तरह काफी दिलचस्प रहा। इस एपिसोड में झारखंड के जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार फास्टेस्ट फिंगर राउंड में क्वालिफाई करने में सफल रहीं। अनामिका ने सबसे कम समय में सारे सवालों के सही जवाब दिए। अनामिका एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और झारखंड में एक एनजीओ चलाती हैं। ‘फेथ’ (Faith) नाम का यह एनजीओ बच्चों और महिलाओं को शिक्षित करके जीवन में सुधार लाने की दिशा में काम करता है। अनामिका ने यह भी बताया कि वह अपने एनजीओ का फंड जनता से और सरकार एकत्रित करती हैं।

अनामिका मजूमदार के लिए केबीसी 9 का हिस्सा बनना बहुत खास था क्योंकि वह यहां पर पैसे जीतकर अपने एनजीओ की बेहतरी में लगाना चाहती थीं। अनामिका ने जब खेलना शुरू किया तो ऑडियंस को पता चल गया कि वह काफी आगे तक जाने वाली हैं। अनामिका ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के द्वारा शुरूआत में पूछे गए सवालों का धड़ाधड़ जवाब दिया। अनामिका जब 80,000 रुपए के इनाम वाले सवाल पर पहुंची तो उन्हें हेल्प की जरूरत पड़ी। उन्होंने लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया और शो की ऑडियंस ने सही जवाब देकर उन्हें आगे पहुंचाया।

बता दें कि अनामिका ने 3,20,000 रुपए का इनाम जीतकर लॉक करा लिया और अमिताभ ने उन्हें इतनी की राशि का चेक सौंप दिया। इसके बाद सवाल-जवाब के सिलसिले में थोड़ा ब्रेक लगा और अमिताभ ने अनामिका को उनकी बेटी से बात करने का मौका दिया। जाहिर तौर पर अनामिका उस वक्त बहुत खुश थीं और उनकी आंखें भी खुशी से नम थीं। अनामिका की बेटी ने उनसे शो की पूरी इनामी राशि यानि 7 करोड़ रुपए जीतकर आने को कहा। इस पर सब लोग हंसने भी लगे।

इसके बाद अनामिका ने कुछ और सवालों के सही जवाब दिए। 12,50,00 रुपए इनाम वाले सवाल पर उन्हें एक बार फिर से लाइफ लाइन इस्तेमाल करने की जरुरत पड़ी। इस बार अनामिका की जोड़ी दार ने उन्हें यहां से आगे निकाला। अनामिका ने यहां से 25,00,000 रुपए के इनाम वाले सवाल का सही जवाब दे दिया। लेकिन 50,00,000 रुपए इनाम के सवाल के जवाब में वह कंफ्यूज हो गईं। यहां पर अनामिका ने अपने एक दोस्त को फोन किया लेकिन उनके जवाब से वह संतुष्ट नहीं हुई। अनामिका ने खुद पर भरोसा जताया और 50,00,000 रुपए इनाम वाले सवाल का सही जवाब दिया। आपको पता होगा कि अनामिका से अब अगला सवाल 1 करोड़ रुपए का पूछा जाना है। केबीसी के फैंस इसी बात की चर्चा कर रहें कि क्या अनामिका मजूमदार 1 करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब दे पाएंगी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App