KBC 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन से पैसे मांगने लगीं रानी मुखर्जी, Big B ने दिखा दिया ‘ठेंगा’; देखें Video

अमिताभ बच्चन से केबीसी के सेट पर रानी मुखर्जी पैसे मांगने लगीं, जिसपर बिग बी ने उन्हें ठेंगा दिखा दिया और कहा कि गेम खेलिए।

rani mukerji, saif ali khan, amitabh bachchan
KBC 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में बीते दिन रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शरवरी फिल्म ‘बंटी और बब्ली’ के प्रमोशन के लिए आए। इस दौरान कलाकारों ने अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी गेम तो खेला ही, साथ ही जमकर खूब सारी मस्ती भी की। शो पर ही रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन से पैसे भी मांगने लगीं, जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने उन्हें ठेंगा दिखा दिया।

मिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शो के बीच ही सैफ अली खान ने अमिताभ बच्चन से कहा कि रानी आपकी मदद चाहती हैं, जिसपर बिग बी ने कहा, ‘क्या करें, शो बंद करके चले जाएं यहां से?’ इसपर एक्ट्रेस उनसे पैसे मांगने लगीं और बोलीं, “बस आप हमें चैरिटी का पैसा दे दीजिए, फिर हम चले जाते हैं यहां से।”

रानी मुखर्जी की इस बात पर अमिताभ बच्चन ने ठेंगा दिखाते हुए कहा, “ठेंगा देंगे आपको, यहां खेलना पड़ेगा।” अमिताभ बच्चन संग रानी मुखर्जी और बाकी कलाकारों की मस्ती यहीं नहीं रुकी। शो पर बिग बी ने उनके साथ ‘पोल खोल के बोल’ गेम भी खेला, जिसमें कलाकारों को अमिताभ बच्चन के सवालों पर अपनी तस्वीर का बोर्ड उठाना था।

अमिताभ बच्चन ने गेम के बीच ही सैफ और रानी मुखर्जी से पूछा, “किसी के बारे में बात करते-करते उस इंसान का नाम कौन भूल जाता है?” इसके जवाब में रानी मुखर्जी ने अपना बोर्ड उठा लिया और कहा, “कई बार तो मैं यह भी भूल जाती हूं कि मैंने सुबह ब्रश किया भी है या नहीं।” उनकी इस बात से सैफ अली खान और अमिताभ बच्चन दंग रह गए।

रानी मुखर्जी ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “हालांकि मैं आज की बात नहीं कर रही हूं।” इसपर अमिताभ बच्चन ने कहा, “शुक्र है कि यहां सामाजिक दूरी बनाई रखनी है, दूर रहो मुझसे।” बिग बी की यें बातें सुनकर रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए। केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी से मुंबइया भाषा भी सीखी।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बिग बॉस 10 में नहीं नजर आएंगे अभिनेता कबीर बेदी, Tweet करके कहा Sorry!kabir bedi bigg boss, kabir bedi big boss 10, kabir bedi bigg boss contestant, kabir bedi pooja bedi, kabir pooja, kabir bedi televisoon, kabir bedi actor, kabir bedi latest, kabir bedi big gboss participant, kabir bedi bigg boss house, kabir bedi television, kabir bedi marriage, television news
अपडेट