ताज़ा खबर
 

KBC 11: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर पहुंची बिल्ली, अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर कर लिखी मजेदार कविता

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर केबीसी के सेट से एक फोटो शेयर की है। जहां शो में शिरकत करने कोई कटेंस्टेंट नहीं बल्कि एक प्यारी सी बिल्ली आई थी। अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा...

kbc: अमिताभ बच्चन की तस्वीर

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ (Kaun Banega Crorepati) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। सदी के महानायक हर साल की तरह इस बार भी केबीसी को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में, केबीसी के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद न थी। शो के दौरान केबीसी के सेट पर एक ऐसा नन्हा मेहमान आया जिसको देख खुद शो के होस्ट अमिताभ हैरान रह गए और उसकी तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। शो में शिरकत करने आया ये नया मेहमान कोई और नहीं, बल्कि एक प्यारी सी बिल्ली थी।

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए एक छोटी सी कविता भी लिखी है। अमिताभ ने लिखा लिखा है कि की गई ये फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. फोटो को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक छोटी सी कविता भी लिखी, ‘टी 3534 – ??? ऐ बिलौरी , बिल्ली बिल्ली, खेलन चली KBC जैसे आइ Fastest Finger, लोट पोट हो गयी वहीं ~ अब’ अमिताभ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पल का जमकर आनंद ले रहे हैं। इस पोस्ट में अमिताभ कह रहे हैं कि बिल्ली केबीसी तो खेलने आई थी, लेकिन जैसे ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल के जवाब को देने की बारी आई, वो वहीं लोट-पोट हो गई।

मालूम हो कि आखिरी बार अमिताभ फिल्म ‘बदला’ में नजर आए थे। हाल ही में अभिनेता ने शूजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग खत्म की है इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अनन्या पाण्डेय ने एक बार कहा और कार्तिक आर्यन ने शेव कर दीं मूँछें, नच बलिये के मंच पर ऐसा क्या हुआ
2 Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री से ठीक पहले रश्मि ने पासा पलटा, देखते रह गए तहसीन, शेफाली और Khesari Laal Yadav
3 Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke, 31 Oct Written Update Episode: मिष्टी की इस बात को सुनकर अबीर गया है टूट, क्या दोनों हो जाएंगे एक दूसरे से अलग?
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit