अपने को-स्टार की भी सुनिये- KBC में अमिताभ बच्चन को डायलॉग सिखाने लगीं दीपिका, ऐसा था अमिताभ का रिएक्शन

कौन बनेगा करोड़पति से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण बिग बी को एक्टिंग सिखाती हुई नजर आ रही हैं।

amitabh bachchan, deepika padukone
दीपिका पादुकोण ने सिखाई अमिताभ बच्चन को एक्टिंग (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के धमाकेदार शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन में नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब करने के साथ उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी करते हैं। शो में जहां बाकी दिन आम जनता कंटेस्टेंट के तौर पर आती है तो वहीं शुक्रवार के दिन शो में सितारों की महफिल सजती है। जल्द ही दीपिका पादुकोण और फराह खान भी ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ में नजर आएंगी। उनसे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण एक्टर अमिताभ बच्चन को डायलॉग सिखाती नजर आ रही हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने शो के बीच फराह खान से पूछा, “आपको कभी भी ऐसा नहीं लगा कि आप मुझे अपनी फिल्मों में लेना चाहती हैं।” उनकी बात का जवाब देते हुए फराह खान ने कहा, “सर आप तो सबका ख्वाब हैं।” इसपर बिग बी ने टोकते हुए कहा, “सच सच बोल दीजिए अभी।” अमिताभ बच्चन की बात सुनकर फराह खान शो पर ही उनका ऑडीशन लेने लगीं।

फराह खान ने अमिताभ बच्चन से कहा, “सर हम एक सीन अभी ही कर लेते हैं।” ऐसे में दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से जुड़ा डायलॉग ‘एक चुटकी सिंदूर’ सिखाने लगीं। एक्टर कोशिश कर ही रहे थे कि फराह खान ने उन्हें रिटेक की सलाह दी। वहीं दीपिका पादुकोण ने बिग बी से कहा, “सर अपने को-स्टार्स की भी सुनिए।”

दीपिका पादुकोण की बात पर अमिताभ बच्चन माफी मांगने लगे। उन्होंने कहा, “अच्छा-अच्छा, सॉरी मैं माफी चाहता हूं।” इसके बाद अमिताभ बच्चन अपने अंदाज से डायलॉग बोलने लगे, जिसपर फराह खान ने उन्हें टोक दिया और समझाया कि डायलॉग डिलीवरी कैसे करनी है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने ऐसी परफॉर्मेंस दी कि खुद फराह व दीपिका भी तालियां बजाने लगीं।

बता दें कि हाल ही में भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सौरभ गांगुली भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर आए थे। खास बात तो यह है कि बिग बी ने सौरभ गांगुली को अपनी सीट दे दी थी और खुद कंटेस्टेंट की सीट पर जाकर बैठ गए थे। वहीं जैसे ही पूर्व क्रिकेटर ने सवाल करने शुरू किये, बिग बी ने कहा, “दया कीजिएगा हमपर।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट