ताज़ा खबर
 

KBC 11: सुशील कुमार के बाद एक और बिहारी बना करोड़पति, किसान के बीटेक बेटे सनोज राज की पूरे देश में चर्चा

Kbc 11 Sanoj Raj: कौन बनेगा करोड़पति-11 (Kbc 11) के सनोज राज पहले करोड़पति बन गए हैं। सोनी टीवी ने इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है।

Author Updated: September 11, 2019 1:12 PM
KBC 11: सनोज राज और सुशील कुमार।

KBC 11 Sanoj Raj First crorepati of This Season: बिहार के सुशील कुमार के बाद सनोज राज ‘कौन बनेगा करोड़पति-11′ (Kaun Banega Crorepati 11) में सप्त कोटि सवाल तक पहुंचे हैं। ढोंगरा गांव के रहने वाले सनोज (Sanoj Raj) , सुशील कुमार के बाद दूसरे बिहारी हैं, जिन्होंने 1 करोड़ की धनराशि अपने नाम की है। इसके पहले पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने 5 करोड़ की रकम जीती थी। हालांकि केबीसी-11 (Kbc 11) में आखिरी सवाल का सही जवाब देने वाले को 7 करोड़ रुपए की रकम दी जाएगी। सनोज के करोड़पति बनने का खुलासा खुद सोनी टीवी चैनल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर कर दी है।

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कहते हैं एक करोड़ और सनोज राज खुशी से उछल पड़ते हैं। इसके बाद सनोज का इंट्रोडक्शन वीडियो के कुछ सीन दिखाए जाते हैं। जिसमें सनोज अपने पिता संग खेत में काम कर रहे हैं। वहीं सनोज कहते हैं कि वह आईएएस बनकर देश की सेवा करना चाहते हैं। प्रोमो के अंत में दिखाया गया है कि सनोज 7 करोड़ रुपए के लिए आखिर सवाल का सामना करते हैं। 7 करोड़ के सवाल को देखकर सनोज हैरानी भरा एक्सप्रेशन्स देते हैं। इस एपिसोड को गुरूवार और शुक्रवार प्रसारित किया जाएगा।

खास बात यह है कि शो के सिलसिले में सनोज पहली बार मुंबई गए थे। उनके पिता रामजनम शर्मा पेशे से एक किसान हैं और सनोज ने बीटेक किया है। फिलहाल सनोज दो सालों से सहायक कमांडेंट हैं। बता दें कि केबीसी के इस सीजन में बिहार के रंजीत कुमार 25 लाख रुपए की धनराशि अपने नाम करने में सफल रहे थे। रंजीत कुमार गुड़गांव में इलेक्ट्रिशियन हैं। केबीसी के 11 वें सीजन के इस एपिसोड के आखिरी सवाल के लिए दर्शक उत्साहित हैं। आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या सनोज राज अपने नाम 7 करोड़ की धनराशि कर पाएंगे या फिर कर देंगे गेम क्विट?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC 11 Sept 11, 2019 Preview Episode: मिल गया सीजन का पहला करोड़पति, पर क्या सप्त कोटी प्रश्न जीत पाएंगे?
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,11 Sept Preview: शॉकिंग! कार्तिक नायरा का तलाक चाहती है वेदिका, बवाल मचाते हुए जलनखोरी में ले लिया ये फैसला
3 KBC 2019 Play Along: हर रोज कैश और प्राइज़ जीतने का मौका, लकी विनर खेल सकेंगे अमिताभ के साथ