ताज़ा खबर
 

अलका याज्ञनिक अब आजमाएंगी एक्टिंग में हाथ, इस सीरियल में आएंगी नजर

अलका ने कहा है कि अभिनय करने को लेकर नर्वस हैं

Author मुंबई | August 28, 2017 23:05 pm
स्टार प्लस के इस शो में जल्द ही शादी के दृश्य देखने को मिलेंगे।

गायिका अलका याज्ञनिक जल्द ही टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आएंगी। उनका कहना है कि वह अभिनय करने को लेकर नर्वस हैं क्योंकि यह ‘उनके अपने सहजता के दायरे से बाहर की बात है।’ स्टार प्लस के इस शो में जल्द ही शादी के दृश्य देखने को मिलेंगे। शो के किरदार नक्ष (ऋषि देव) और कीर्ति (मोहेना सिंह) के संगीत की रस्म के दृश्य की शूटिंग होगी। संगीत समारोह में अलका प्रस्तुति देती नजर आएंगी।

अलका ने सोशल मीडिया के जरिए आईएएनएस को बताया, “मैं रोमांचित और नर्वस दोनों हूं। गीत गाना तो ठीक है, लेकिन अभिनय मैंने पहले कभी नहीं किया है, यह मेरी सहजता के दायरे से बाहर है..तो देखते हैं यह कैसे होता है।” अलका ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का मूल शीर्षक गीत गा चुकी हैं। अलका याज्ञनिक की गिनती पिछले तीन दशक की सबसे सफल महिला सिंगर के तौर पर होती है। अलज्ञा 7 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी है साथ ही उन्हें 36 बार नॉमिनेशन किया गया है जो कि एक रिकॉर्ड है। अलज्ञा को पहला फिल्मफेयर तेजाब के गाने एक दो तीन के लिए मिला था। अलज्ञा ने लेकिन इतने सालों में कभी कैमरे के आगे एक्टिंग करने की कोशिश नहीं की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App