scorecardresearch

‘द कपिल शर्मा’ शो से क्यों अलग हो गई थीं ‘दादी’, अली असगर ने बताई वजह

अली असगर ने बताया कि मैं उस किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं था। मेरा नानी वाला कैरेक्टर ग्रो भी नहीं कर रहा था।

‘द कपिल शर्मा’ शो से क्यों अलग हो गई थीं ‘दादी’, अली असगर ने बताई वजह
अली असगर ने बताई कपिल का शो छोड़ने की वजह( image: indian express)

कपिल शर्मा का पंसदीदा शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इस शो के सभी किरदार दर्शकों के दिल के काफी करीब रहे है। ऐसे तो शो इस बार कई नए चेहरे लेकर आ रहा है। लेकिन पुराने किरदारों को लोग आज भी याद करते हैं, फिर चाहे वह मशहूर गुलाटी हो, पिंकी बुआ या फिर कपिल की दादी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर दादी का किरदार निभाने वाले एक्टर अली असगर शो को सालों पहले क्यों छोड़ दिया था। इसका खुलासा खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया है।

अली असगर ने कहा कि मेरे पास कुछ क्रिएटिव नहीं था

ईटाइम्स के दिए एक इंटरव्यू में अली ने कहा कि मैं उस किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं था। मेरा नानी वाला कैरेक्टर ग्रो भी नहीं कर रहा था। मैंने इस बारे में टीम को बताया था जब साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया जा रहा था। बतौर दादी मेरे पास बहुत कुछ परफॉर्म करने के लिए था लेकिन ऐसा नानी के किरदार के साथ बिलकुल नहीं था।

जब मेरा कॉन्ट्रैक्ट रिनिव्यू करने का समय आया तो मैंने टीम के साथ अपनी आशंकाएं जाहिर की थी। और उन्हें बताया था कि मैं इस शो का हिस्सा बनने का इच्छुक नहीं हूं। पर उस वक्त इतना रायरा फैल गया था कि कुछ लोग बात को उस तरफ ले गए और कुछ दूसरी तरफ। इतना कुछ हो गया था कि क्या सफाई देना और क्या बोलना।

एक्टर ने बताई शो छोड़ने की वजह

एक्टर ने आगे कहा कि दुर्भाग्यवश उस वक्त कपिल और सुनील के बीच भी कुछ चीजें हो गई थीं। शायद कपिल को कारण न पता हो कि मैंने क्यों शो छोड़ा। मैं एक कलाकार के नाते धोखा नहीं दे सकता। अगर मैं खुश नहीं हूं तो मैं कैसे दर्शकों को एंटरटेन करूंगा? इसलिए मुझे शो को छोड़ना ज्यादा सही लगा। अगर कुछ मेरे लिए अच्छा होगा, तो मैं जरूर आऊंगा। हम साथ में फिर से नजर आएंगे।

कपिल और मेरे बीच था कम्यूनिकेशन गैप

अली ने आगे कहा कि हम एक-दूसरे की कॉल मिस कर देते थे। कम्यूनिकेशन गैप हो गया। और समय के साथ हम आगे बढ़ गए। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं उसका हिस्सा था और मैंने उससे काफी कुछ सीखा। मैं हमेशा उसकी इज्जत करूंगा। वह दर्शकों की नब्द को समझता है और उसे पता है कि शो को कैसे चलाना है। हो सकता है शोज में वो बात नहीं थी या परफॉर्मेंस में कुछ कमी होगी। मुझे कोई दुख नहीं है। शो को छोड़ने का मेरे पास अपना कारण था। यह रातोंरात लिया गया फैसला नहीं था। मैंने शो में बहुत कुछ किया भी नहीं था। अगर मुझे पैसा ही कमाना होगा तो मैं फिर से इस शो को कर सकता हूं।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट