Ali Asgar can Comeback on The Kapil Sharma Show leaving Drama Company, Here is How - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तो क्या कपिल शर्मा शो पर वापसी कर सकते हैं नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर?

सुनील ग्रोवर जहां कपिल के शो में फिर कभी काम नहीं करने की कसम खा चुके हैं वहीं अली का कहना है कि उन्होंने शो पर फिर कभी काम नहीं करने की कसम 'नहीं' खाई है।

Author नई दिल्ली | August 1, 2017 10:35 AM
कपिल शर्मा का चर्चित चेहरा नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर की फीस 5-7 लाख रुपये हैं।

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मार्च में हुए झगड़े के बाद टीम और उनके सपोर्टर दो खेमों में बंट गए। एक तरफ वे लोग थे जो कपिल को सपोर्ट कर रहे थे और दूसरी ओर वे लोग जो सुनील को सपोर्ट कर रहे थे। उधर कॉमेडियन्स में से भी कुछ ने कपिल का साथ दिया और बाकी सुनील का सपोर्ट करते हुए शो छोड़ कर चले गए। शो छोड़ने वाले इन्ही कॉमेडियन्स में थे नानी का किरदार करने वाले अली असगर। अली को शो में आने वाले गेस्ट के गालों पर किस करने और उनके अनोखे डांस के लिए लोग खूब पसंद करते थे। हालांकि कपिल के सुनील से हुए झगड़े के बाद अली ने यह कहते हुए शो छोड़ दिया कि अब उनके किरदार की शो में जरूरत नहीं है और इसे जबरदस्ती खींचा जा रहा है।

जाहिर है कि अली के फैन्स उन्हें इस शो पर जरूर मिस कर रहे होंगे लेकिन क्या उनके सेट पर वापसी करने की कोई उम्मीद है? टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अली ने इस सवाल के जवाब से पर्दा उठाया। सुनील ग्रोवर जहां कपिल के शो में फिर कभी काम नहीं करने की कसम खा चुके हैं वहीं अली का कहना है कि उन्होंने शो पर फिर कभी काम नहीं करने की कसम ‘नहीं’ खाई है। उनका कहना है कि वह एक ऐसे जहाज पर सवार थे जिसकी कप्तानी कपिल के हाथ में थी। तो इससे यह समझा जा सकता है कि इस डूबते जहाज को पार लगाने के लिए कपिल के आवाज देने पर अली वापसी कर सकते हैं?

अली के शो को बाय-बाय कहने के कारणों में से एक यह भी था कि उनकी शिकायत थी कि उनके किरदार को न तो ठीक ढंग से गढ़ा गया है और ना ही उसमें कोई गहराई है। उन्हें भी ऐसा लगने लगा है कि अब वह इस किरदार को करते हुए बोर हो चुके हैं। अली ने कहा कि इस बारे में शिकायत करने पर उनसे वादा किया गया था कि जल्द ही इस किरदार को ज्यादा बेहतर बनाया जाएगा लेकिन इस पर कोई काम नहीं किया गया। अली ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें शो के अंतिम 2 मिनट के लिए बुलाया जाता था और उम्मीद की जाती थी कि वह कोई मैजिक कर दिखाएं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App