ताज़ा खबर
 

टीवी सीरियल ‘पिया अल्बेला’ में पहली बार न्यूड सीन देते नजर आएंगे अक्षय म्हात्रे

जल्द ही जी टीवी पर आने वाले शो पिया अल्बेला में लीड एक्टर अक्षय म्हात्रे न्यूड होते दिखेगें। शो मे दिखाया जाएगा कि अक्षय का किरदार नरेन एक बाबा के द्वारा सम्मेहित कर लिया जाता है।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 3:23 PM
जल्द ही जी टीवी पर आने वाले शो पिया अल्बेला में लीड एक्टर अक्षय म्हात्रे न्यूड होते दिखेगें।

टीवी एक्टर अक्षय म्हात्रे जी टीवी पर आने वाले शो पिया अल्बेला में जल्द ही न्यूड सीन देते नजर आएंगे। शो मे दिखाया जाएगा कि अक्षय का किरदार नरेन एक बाबा के द्वारा सम्मेहित कर लिया जाता है। दरअसल नरेन निर्वाण पाने के लिए बाबा के पास जाता है और वो उसे सम्मोहित करके कपड़े उतारने के लिए कहता है और नरेन अपने कपड़े उतार देता है। ये पहला मौका होगा जब अक्षय टीवी पर न्यूड होते दिखेगें। दरअसल यूट्यूब पर रिलीज हुए शो के प्रोमो में कुछ इस तरह के दृश्य दिखाए गए हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय के लिए ये थोड़ा शर्मिंदगी भरा था लेकिन क्रिएटिव टीम ने अक्षय को ये सीन करने के लिए तैयार किया और अक्षय ने ये अच्छे से किया। शूट के दौरान अक्षय ने बॉडी कलर के कपड़े पहन रखे थे। पिया अल्बेला के निर्माता राजश्री प्रोडक्शन और सूरज बड़जात्या हैं। दरअसल ये शो विश्वामित्र और मेनका की कहानी का आज का रूप है जिसमें शीन दास मेनका यानि पूजा का रोल कर रही हैं जबकि अक्षय विश्वामित्र यानि नरेन की भूमिका में दिखेगें। शो की कहानी के अनुसार नरेन एक ऐसा लड़का है जो अध्यात्म की तरफ झुक रहा है और पूजा उसे अपने प्यार के जरिए बदलने की कोशिश करती दिखेगी। ये शो जीटीवी के मशहूर सीरियल जमाई राजा को रिप्लेस करेगा जिसमें रवि दुबे और निया शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में दिखे थे।

अक्षय मुंबई से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने मराठी फिल्म यूथ में काम किया है। टीवी में भी वो मराठी शो सवार रे से एंट्री 2013 में एंट्री कर चुके हैं। वहीं शीन ने स्टार प्लस के शो सिलसिला प्यार का से टीवी में कदम रखा था। उन्होंने इस शो में नीति का रोल निभाया था। जिसमें छो़टा रोल होने के बावजूद दर्शकों ने उन्हें काफी सराहा था। शीन ने इसके अतिरिक्त बिंदास चैनल के शो ये है आशिकी में भी काम किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट को

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App