ताज़ा खबर
 

अक्सर 2 स्टार गौतम रोडे ने जारी किया भगत सिंह पर बन रही अपनी शॉर्ट फिल्म का अपना लुक

गौतम ने सरस्वतीचन्द्र में जेनिफर विंगेट के अपोजिट काम किया था इसमें उनके लुक में कोई खास बदलाव नहीं किया गया था लेकिन महाकुंभ: एक रहस्य एक कहानी के लिए उन्होंने 6 पैक एब्स बनवाए थे।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 4:41 PM
टीवी एक्टर गौतम रोडे जल्द ही फिल्म अक्सर-2 में एक्ट्रेस जरीन खान के साथ नजर आएंगे।

सरस्वतीचन्द्र से दर्शकों के बीच जगह बनाने वाले गौतम रोडे जल्द ही एक शार्ट फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए उनका लुक काफी चर्चा में है। फिल्म में वो भगत सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं इसलिए उन्होंने अपनी दाढ़ी बढाई है और पगड़ी भी पहनी है। इस फिल्म में वो डबल रोल में नजर आने वाले हैं और दूसरा किरदार एक यंग पंजाबी लड़के का होगा। गौतम ने कुछ दिनों पहले खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें इस लुक में आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

गौतम अब 40 साल के हो चुके हैं और जिस तरह से उन्होंने खुद को फिट रखा है उसमें वो आज के नए कलाकारों को पूरी टक्कर देते नजर आते हैं। गौतम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है “15 साल #TheLegendofBhagatSingh! में अपना नया लुक आपको दिखाने के लिए तैयार हूं।

गौतम ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया ” उनके लिए ये लुक पाना आसान नहीं था। मुझे ये काम करने में 45 दिन लग गए थे। मैं इस किरदार के लिए नकली दाढ़ी नहीं लगाना चाहता था। मेरे पास दाढ़ी बढ़ाने के लिए पूरा टाइम था। मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि जो रोल कर रहा हूं उसके हिसाब से ही लुक में आऊं।” गौतम ने सरस्वतीचन्द्र में जेनिफर विंगेट के अपोजिट काम किया था इसमें उनके लुक में कोई खास बदलाव नहीं किया गया था लेकिन महाकुंभ: एक रहस्य एक कहानी के लिए उन्होंने 6 पैक एब्स बनवाए थे। सूर्यपुत्र कर्ण में कर्ण के किरदार के लिए भी उन्होंने अपने बाल लंबे किए थे।

गौतम जल्द ही बॉलीवुड फिल्म अक्सर 2 में नजर आएगें। इसमें उनके साथ जरीन खान और अभिनव कोहली भी नजर आएगें। इन दिनों गौतम के  सूर्यपुत्र कर्ण की अपनी कोस्टार पांखुड़ी अवस्थी के साथ शादी को लेकर काफी खबरें आ रहीं हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने टीवी से फिल्मों में आने के लिए होने वाली कठिनाई के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था “उन्होंने कहा- फिल्मों में पैसा नहीं है, जब तक की आप एक विशेष खांचे में नहीं आ जाते। टीवी की ए लिस्ट में आने वालों के लिए यह मुश्किल है जो कि टीवी इंडस्ट्री में अच्छा पैसा कमाते हैं, फिल्मों में करियर बनाने के वक्त उनके लिए भी प्रोड्यूसर्स से मिलने वाले बेहद कम पैसे को पचा पाना मुश्किल होता है। यह फिल्मों में डेब्यू करने जैसा है। इसलिए पैसा मेरे लिए क्राइटेरिया नहीं है। इस वक्त मैं पैसे पर फोकस नहीं कर रहा हूं बल्कि अच्छे काम और खुद को स्थापित करने में फोकस कर रहा हूं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App