ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं अजय देवगन, टीवी पर आएगा शो

एक्टर प्रोड्यूसर अजय देवगन अब बाबा राम देव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। यह बायोपिक एक टेलीविजन शो होगा। जो कि बाबा रामदेव की असल जिंदगी पर आधारित होगा।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 17:51 pm
सिंघम अजय देवगन अब बड़े पर्दे के बाद टेलीविजन की दुनिया में भी नया नाम कमाने की तैयारी में हैं। एक्टर प्रोड्यूसर अजय देवगन अब बाबा राम देव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अब बड़े पर्दे के बाद टेलीविजन की दुनिया में भी नया नाम कमाने की तैयारी में हैं। एक्टर प्रोड्यूसर अजय देवगन अब बाबा राम देव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। यह बायोपिक एक टेलीविजन शो होगा। जो कि बाबा रामदेव की असल जिंदगी पर आधारित होगा। मुंबई मिरर की रिर्पोर्ट के अनुसार, अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन ने फिल्म मेकर अभिनव शुक्ला के साथ कोलेबोरेट किया है। इस टेलीविजन शो का नाम ‘स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी’ होगा। इसमें बाबा रामदेव और उनके सहयोगी बालकृष्ण की जिंदगी से जुड़े किस्से आपको देखने के लिए मिलेंगे।

इस शो के दौरान बाबा रामदेव के साधारण आदमी से लेकर ग्लोबल आइकॉन बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2017 के खत्म होते इस शो को फ्लोर पर उतार दिया जाएगा। टीवी सीरियस धर्म-वीर से पहचान पाने वाले विक्रांत मैसी को लेकर खबर थी की बाबा रामदेव का किरदार विक्रांत निभाएंगे। फिल्म फेयर रिपोर्ट के अनुसार, विक्रांत मैसी ने तो बाबा के लुक को एडॉप्ट करने की बात भी कही।

बाबा के किरदार के लिए विक्रांत ने बाल लंबे भी किए और दाढ़ी भी उगाई। कथित तौर पर यह भी कहा गया कि विक्रम ने अपने कैरेक्टर को स्टडी करने के लिए बाबा के साथ कुछ वक्त भी बिताया। बाबा के योगा पॉश्चर्स और टेकनीक को कॉपी करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। लेकिन इस बीच कुछ रीजन की वजह से उन्होंने इस शो से मूव आउट कर लिया। मुंबई मिरर के मुताबिक, मैसी ने ये न्यूज कन्फर्म भी की, साथ ही उन्होंने कहा कि ‘हां, वह इस रोल के लिए प्रिपेयर करना शुरू कर चुके थे, लेकिन कुछ कारणों की वजह से वह इससे आउट हो गए थे।’

इस दौरान उन्होंने इस शो की टीम को गुड-लक भी विश किया था। आपको बता दें, इस वक्त अजय देवगन अपने कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बहुत बिजी चल रहे हैं। अजय अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी आने वाले फिल्मों में मिलन लूथरा की बादशाहो और रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन है। हाल ही में उनकी फिल्म बादशाहो का पोस्टर रिलीज हो चुका है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App