ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘ऐसी दीवनगी देखी नहीं कहीं’ जी टीवी पर जल्द होगा प्रसारित, जानिए कौन बनेगा शो का हिस्सा

जी टीवी पर जल्द ही एक नया शो शुरु होने जा रहा है। इस शो का नाम है 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं'। इस शो के मुख्य किरदार 'प्रेम सिंह राठौर' की भूमिका प्रणव मिश्रा और 'तेजस्वनी मेहता' का ज्योति शर्मा निभा रही हैं।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 5:24 PM
प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा की फाइल फोटो.

जी टीवी पर जल्द ही एक नया शो शुरू होने जा रहा है। इस शो का नाम है ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’। इस शो के मुख्य किरदार ‘प्रेम सिंह राठौर’ और ‘तेजस्वनी मेहता’ हैं। इसमें प्रेम की भूमिका प्रणव मिश्रा व तेजस्वनी की ज्योति शर्मा निभा रही हैं। प्रणव इससे पहले कई चर्चित टीवी शोज में काम कर चुके हैं। उन्होंने जोधा अकबर, नागिन और कसम जैसे शोज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थी। ज्योति शर्मा भी टीवी का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्होंन लोकप्रिय शो ‘दीया और बाती हम’ में अमिता का किरदार निभाया था।

इस शो की कहानी दो अलग-अलग पर्सनालिटी वाले शख्स की लव स्टोरी पर आधारित है। इस शो का बैकग्राउंड गुजरात का है। इसके प्रमुख किरदार प्रेम के पिता ‘धरम सिंह राठौर’ बीते समय के मशहूर डॉन रहे हैं। प्रेम अपने पिता का बहुत सम्मान करता है। वहीं तेजस्वनी के पिता की काफी पहले हत्या की जा चुकी है। तेजस्वनी को बताया गया है कि उसके पिता बड़े ही नेक और ईमानदार आदमी थे। तेजस्वनी को यह बात नहीं पता हैं कि उसके पिता की हत्या प्रेम के पिता धरम ने की थी। इस शो की कहानी का मजेदार ट्वीस्ट यहीं से शुरु होता है जब तेजस्वनी को सच्चाई पता चलती है। इन दोनों की मुलाकात कॉलेज में होती है। कॉलेज में ही इन दोनों में दोस्ती होती है जो आगे चलकर प्यार में बदल जाती है।

 

इस शो में प्रेम के पिता धरम की भूमिका जाने-माने एक्टर रशिक दवे निभा रहे हैं। इससे पहले वह एक और टीवी शो ‘संस्कार’ में काम कर चुके हैं। इस शो के प्रेस-लांच के समय रशिक से खुद से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की। उन्होंने कहा, “ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं से पहले भी मुझे हिंदी टीवी शोज में काम करने के कई सारे ऑफर मिले थे मगर मैंने उन्हें ठुकरा दिया। इस शो में काम करने के लिए मुझे इसके मेकर्स की ओर से 10-15 फोन कॉल्स आई थी। इसके बाद मैं इसमें काम करने के लिए तैयार हुआ।”

 

रशिक आगे कहते हैं कि दरअसल टीवी इंडस्ट्री महिला डोमिनेटेड है, इसमें परुषों के लिए बहुत कम स्कोप है। इस शो में मुझे एक ग्रे कैरेक्टर दिया गया है। यह कैरेक्टर मुझे पसंद आया, मैं यह भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित था।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App