ताज़ा खबर
 

शादी के बंधन में बंधने जा रहीं ‘छोटी बहू’ एक्ट्रेस रूबीना दिलायक, सामने आया रिसेप्शन इंविटेशन कार्ड

'छोटी बहू' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस रूबीना की शादी को अब बस 3 दिन ही बचे हैं। 'शक्ति अस्तित्व का' की एक्ट्रेस रूबीना अपने बॉयफ्रेंड अभिनव से अपने होमटाउन शिमला में शादी करने वाली हैं।

रूबीना और अभिनव के रिसेप्शन का कार्ड

रूबीना दिलायक जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ‘छोटी बहू’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस रूबीना की शादी को अब बस 3 दिन ही बचे हैं। ‘शक्ति अस्तित्व का’ की एक्ट्रेस रूबीना अपने बॉयफ्रेंड अभिनव से अपने होमटाउन शिमला में शादी करने वाली हैं। 21 जून को एक्ट्रेस की शादी बड़ी धूमधाम से होने जा रही है। कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस की शादी का कार्ड इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। एक्ट्रेस की शादी का कार्ड बहुत खास है।

पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए इस कार्ड को डिजाइन किया गया। कुछ दिनों पहले रूबीना ने कहा था- ‘मैं हमेशा से एक फेरिटेल वेडिंग चाहती थी। ऐसे में कास जगह में मेरी शादी हो रही है। मेरा सपना पूरा होने वाला है मैं बहुत खुश हूं।’ इसके चलते रूबीना की शादी के रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आ गया है। रूबीना के रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। रूबीना का कार्ड दिखने में बहुत क्लासी है- कार्ड पर आर और ए गोल्डन कर्व से बनाया गया है।

रूबीना बताती हैं- ‘मैंने और अभिनव ने डिसाइड किया है कि हम शादी तक अपने 7 सरप्राइजिंग सीक्रेट्स रखेंगे। और बाद में एक दूसरे के सामने एक एक कर खोलेंगे। हम ट्रेडिशन्स पर विश्वास रखते हैं। इसलिए शादी में सारे रीति रिवाज करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App