ताज़ा खबर
 

टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि परफेक्ट बहु अक्षरा के ये खतरनाक स्टंट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

टेलीविजन की परफेक्ट बहु अक्षरा यानि हिना खान के खतरों के खिलाड़ी में परफॉरमेंस को देखकर आपको लगने लगेगा डर, हिना पहुंची फाइनल में....

हिना खान कि परफॉरमेंस देख कर उड़ जाएंगे आपके होश

टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा जो एक सीधी-साधी परफेक्ट बहु थी वो अब कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी में अपने कुछ ओर ही रंग दिखा रही है। उन्होंने अपना परफेक्ट बहु वाला रूप निकाल कर फेंक दिया है। वो खतरों के खिलाड़ी शो में सबको टक्कर देने में लगी हुई हैं। सिर्फ टक्कर ही नहीं वो ये साबित कर रही हैं कि उनसे कोई बेहतर नहीं है। अपनी बेहतर परफॉरमेंस से खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 में फाइनल में पहुंच चुकी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। हिना खान का ये वीडियो तब लिया गया जब वो कई फीट की उंचाई पर हवा में झूल रही थी। इस वीडियो में रोहित शेट्टी और खतरों के खिलाड़ी के कई प्रतिभागी भी हैं। हिना खान ने अब तक कई खतरनाक स्टंट किए हैं। आप अगर हिना खान के फैन हैं तो ये वीडियो आपके लिए देखना रोमांच भरा होगा कि किस तरह से हिना खान इतनी उंचाई पर हवा में स्टंट कर रही है। इस तरह से उन्हें स्टंट करते देख और खतरों के खिलाड़ी शो के फाइनल में पहुंचते देख आपको जरूर खुशी होगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता से अक्षरा यानि हिना खान ने अपनी मजबूत पहचान टेलीविजन इंडस्ट्री में बनाई थी। इन सीरियल में उन्होंने एक सीधी और परफेक्ट बहू का किरदार निभाया था और अपने शो की टीआरपी और पॉपुलैरिटी के कारण वो जल्द ही टीवी की आदर्श बहू बन गई थी। इसके बाद जब हिना ने शो छोड़ा तो उस शो की पॉपुलैरिटी और टीआरपी दोनों कम हो गई लोगों ने सीरियल देखना छोड़ दिया था इसके बाद डायरेक्टर को स्टोरी में ही बदलाव करना पड़ा।

Watch @khatronkekhiladi8 tonight at 9:00pm only on @colorstv

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान के लिए खतरों के खिलाड़ी में आना बहुत फायदेमंद रहा है इसके बाद ही सबको पता चला कि इस परफेक्ट बहु के पीछे इतना बड़ा खिलाड़ी छुपा हुआ है। अक्षरा एक्टिंग के साथ, डांसर, सिंगर और एक खतरनाक खिलाड़ी का मल्टी पैकेज हैं। वो अपनी खूबसूरती और और एक क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं आपको बता दें कि हिना टेलीविजन की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने सबसे पहले 2009 में परफेक्ट ब्राइड नाम से आने वाले शो से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद सपना बुलबुल का.. जैसे कई शो में काम किया है।

   

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App