ताज़ा खबर
 

कभी पंगे की वजह से छोड़ा था कलर्स चैनल, अब सलमान खान के शो पर जाएंगे कपिल शर्मा

कपिल ने अपनी अप-कमिंग फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन के लिए कमर कस ली है। इसके चलते वह एक बार फिर से कलर्स चैनल पर नजर आने वाले हैं।

कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की शुरुआत कलर्स चैनल से की थी।

कपिल शर्मा की अप-कमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। इसके चलते कपिल ने अब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कमर कस ली है। फिल्म प्रमोशन को लेकर कपिल कलर्स चैनल के ‘बिग-बॉस सीजन 11’ में भी जाएंगे। कुछ वक्त पहले कपिल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई सारे स्टार्स को इनवाइट किया करते थे। इस बीच ये सितारे कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते थे। वहीं अब कपिल कलर्स के ही शो ‘बिग-बॉस’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

ज्ञात हो, कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की शुरुआत कलर्स चैनल से की थी। इस दौरान उन्हें इस शो के माध्यम से सफलता भी हासिल हुई। लेकिन इस बीच कपिल और चैनल के बीच कुछ अन-बन हो गई। इसके बाद कपिल सोनी टीवी पर अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर आए। लेकिन कहते हैं ना इतिहास खुद को दौहराता है। अब कपिल एक बार फिर से कलर्स के चैनल पर नजर आएंगे। इस बार वह अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन के लिए बिग-बॉस के मंच पर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘ शुक्रवार या शनिवार को कपिल सलमान के साथ शूट करने जा रहे हैं।’

हाल ही में कपिल फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ के साथ शिरणी के साईं मंदिर पहुंचे। कपिल ने इसी साल मार्च में यह ऐलान किया था कि वह बचपन से ही गिन्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और तभी से उनके फैन्स इन दोनों के साथ में किसी एक प्लेटफॉर्म पर आने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक लंबे वक्त तक अगर कपिल से जुड़ी कोई खबर चर्चा में थी तो वह थी सुनील ग्रोवर से उनके झगड़े की। हालांकि ज्यादातर वक्त कपिल इस मामले पर शांत ही रहे। जहां तक बात उनके गिन्नी के साथ साईं मंदिर पहुंचने की है तो कपिल जल्द ही अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ लेकर पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। और अपनी दूसरी फिल्म को प्रमोट करने के लिए वह इन दिनों हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App