‘IPL बंद होने का गुस्सा हमपर निकाल रहे..’ इंडियन आइडल की ट्रोलिंग पर भड़के आदित्य नारायण! सिंगर ने दिया जवाब

शो इंडियन आइडल को लेकर तब विवाद खड़ा हो गया था जब नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर कुमार के गाने गाए थे। सोशल मीडिया पर उस दौरान हिमेश और नेहा कक्कड़..

Aditya Narayan, आदित्य नारायण, सिंगर आदित्य नारायण, Indian Idol, इंडियन आइडल, kishore Kumar, Kishore Kumar
सिंगर आदित्य नारायण (फोटो सोर्स- आदित्य इंस्टा)

कुछ दिनों पहले शो इंडियन आइडल 12 को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। इंडियन आइडल के उस एपिसोड को खूब ट्रोल किया गया था जिसमें शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार को उनके गाने गाकर ट्रिब्यूट दिया था। इस पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार का भी रिएक्शन सामने आया था।

वहीं अब शो के एंकर और सिंगर आदित्य नारायण ने उन ट्रोल्स को जवाब दिया है जो इंडियन आइडल को ट्रोल कर रहे थे। आदित्य नारायण का कहना है कि ये सब आईपीएल के बंद होने के चलते हुआ। क्योंकि लोगों को IPL के बंद होने का गुस्सा था ऐसे में उन्होंने शो पर गुस्सा निकाला।

एक इंटरव्यू में सिंगर आदित्य नारायण ने कहा- ‘IPL बंद होने की वजह से लोग गुस्से में थे। आईपीएल बंद होने की वजह से उन्होंने इंडियन आइडल 12 पर अपना सारा गुस्सा निकाला है। शायद 2-3 हफ्ते पहले ही आईपीएल बंद हुआ था। बच्चे क्रिकेट देखना चाहते थे पर अब नहीं देख पा रहे और मम्पी पापा ने टीवी का रिमोर्ट कब्जा लिया। मम्मी पापा इंडियन आइडल देख रहे है, ऐसे में यहां गुस्सा निकल रहा है।’

सिंगर आदित्य ने आगे कहा कि वह भी वैसे IPL को बुरी तरह मिस कर रहे हैं। आदित्य ने बताया कि जैसे ही 7-7.30 बजते थे वह टीवी की तरफ दौड़ते थे। मैंने तो फोन पर भी क्रिकेट टीम बना ली थीं। पिछली बार भी मैं आईपीएल से ऐसे ही जुड़ा हुआ था और इस साल भी।

शो इंडियन आइडल को लेकर तब विवाद खड़ा हो गया था जब नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर कुमार के गाने गाए थे। सोशल मीडिया पर उस दौरान हिमेश और नेहा कक्कड़ दोनों को ट्रोल किया जाने लगा था। इस दौरान शो में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार स्पेशल गेस्ट की तरह शो पर आए थे। लोगों ने उस वक्त सोशल मीडिया पर अमित कुमार को लेकर भी कहा था कि कैसे वहां जाकर तारीफ कर सकते हैं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट