ताज़ा खबर
 

आमिर खान के नाम पर हुआ था जूही चावला के साथ धोखा, जानिए पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल ही में खुलासा किया कि उनको निर्माता ने धोखा दिया और उन्हें आमिर खान के नाम पर शाहरुख खान के अपोजिट कास्ट कर दिया गया था।

Author नई दिल्ली | December 28, 2017 3:38 PM
कलर्स के शो एंटरटेनमेंट की रात में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं। दोनों ने एक साथ राजू बन गया जेंटलमैन, येस बॉस, डर, डुप्लिकेट जैसी एक से एक हिट फिल्में की हैं। लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि जूही शाहरुख के साथ काम ही नहीं करना चाहती थीं। जूही के साथ धोखा हुआ था और उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म में कास्ट कर दिया गया था। ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद जूही ने ही किया है। उन्होंने एक टॉक शो के दौरान बताया कि कैसे निर्माता ने उन्हें आमिर खान का नाम लेकर शाहरुख के अपोजिट कास्ट कर दिया था।

स्टार प्लस के शो लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स के दौरान शाहरुख खान के साथ जूही चावला। (Photo Source: Instagram)

जूही हाल ही में कलर्स चैनल के कॉमेडी शो एंटरटेनमेंट की रात में एक्ट्रेस तबु के साथ आईं थीं। वहां जूही ने अपने और शाहरुख के किस्से के बारे में भी बताया। उन्होंने फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन का किस्सा बताते हुए कहा, उस समय हम दोनों ही नए थे और हमारे निर्माता विवेक वासवानी थे। उन्होंने मुझसे बहुत बड़ी-बड़ी बातें कीं और कहा तुम्हारा हीरो ना फौजी में आता है, बड़ा फेमस है। वो दिखने में एकदम आमिर खान की तरह लगता है। ये सुनते ही मेरे दिमाग में एक चॉकलेटी हीरो की हैंडसम सी ईमेज बन गई। इसके बाद मैंने कहा हां मैं करूंगी काम, जरूर करूंगी। जूही ने इतना कहा ही था की साथ बैठी तबु भी चौंक गईं।

टीवी एक्ट्रेस बनने से पहले कॉल सेंटर में काम करती थीं बरखा बिस्ट।

आगे जूही बताती हैं कि उसके बाद जब मैं फिल्म के सैट पर गई तो मैंने शाहरुख को देखा। निर्माता ने कहा ये हीरो है। वो एकदम पतला सा दुबला सा और ब्राउन कलर का था। उसके बाल उसकी आंखों को ढके हुए थे। वह सफेद शर्ट में पतला दुबला सा था। फिर मैंने निर्माता से पूछा ये किस एंगल से आमिर खान लगता है, बताओ मुझे। जूही हंसते हुए कहती हैं कि देखो मेरे साथ तो धोखा हो गया लेकिन क्या करती मैं फिल्म साइन कर चुकी थी, तो करनी पड़ी। और देखो मैंने शाहरुख को भी स्टार बना दिया। जूही ने इस शो में ये भी बताती दिखीं की कैसे वह किसी को रिजेक्ट करती हैं और वह रातों रात स्टार बन जाता है। बता दें जूही हाल ही में शाहरुख के साथ लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स के टॉक शो में भी उनके साथ नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11: नाराज आकाश की इच्छा और हो लड़ाई, बोले- ‘मेरी मां सबकी मम्मी लोग को धोएगी’
2 …जब प्रिंसिपल ने अपनी बेटी को किस करते हुए लव त्यागी को पकड़ा, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर किया वाकया
3 बिग बॉस 11, 27 दिसंबर एपिसोड Preview: बेटे की बुराई सुन भड़कीं ददलानी की मां, कहा- आकाश के खिलाफ बोलने वाला मेरा दुश्मन!