ताज़ा खबर
 

वीडियो- नागिन 2 स्टार मौनी रॉय, करणवीर बोहरा और अदा खान ने ऐसे मनाई फेयरवेल

शो को रैप-अप करते हुए सीरियल की मेन लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एकता कपूर के साथ-साथ सीरियल से जुड़े हर को-स्टार को थैंक्स कहा।

Naagin 2, Actor Mouni Roy, Karanvir Bohra’s Naagin 2 wrapped up, mouni roy is upset, Naagin 2 , Naagin 2 actress mouni roy, – Ekta Kapoor, Mouni, Karanvir, Adaa Khan, Karanvir Bohra, bollywood news,bollywood news in hindi, bollywood actress mouni roy, entertainment news in hindi, bollywood news updates, entertainment news, entertainmnent news in hindiमौनी ने सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में नागिन 2 सीरियल के खत्म होने का जिक्र है।

कलर्स के सीरियल नागिन 2 का ‘दी एंड’ होने जा रहा है। लेकिन इसी के साथ ही सीरियल नागिन दोबारा आने की तैयारी भी कर रहा है। वहीं शो को रैप-अप करते हुए सीरियल की मेन लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एकता कपूर के साथ-साथ सीरियल से जुड़े हर को-स्टार को थैंक्स कहा। वहीं इस दौरान मौनी थोड़ी अपसेट भी नजर आईं। इसके चलते मौनी ने सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में नागिन 2 सीरियल के खत्म होने का जिक्र है। नागिन 2 के पोस्टर के साथ मौनी ने काफी कुछ लिखा है। इस दौरान मौनी ने अपने लंबे पोस्ट में लिखा, ‘ बहुत स्ट्रगल, बहुत प्यार, यह जर्नी सालों साल सिखाएगी। बहुत सारी यादें, बाहुत सारा आशिर्वाद, यहां हर इंसान से कुछ न कुछ सीखने को मिला।’

मौनी ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम के ऑफीशियल अकाउंट पर किया। वहीं शो के रॉकी यानी करणवीर वोहरा और शेषा यानी अदा खान भी काफी इमोशनल लग रहे थे। फिलहाल इस शो का आखिरी एपिसोड अभी आना बाकी है। इस हफ्ते शो नागिन 2 का एपिसोड ऑन-एयर किया जाएगा। मौनी ने अपने सोशल अकाउंट से कुछ यादगार पलों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए। वहीं करणवीर ने भी मौनी के साथ कुछ तस्वीरें अपने अकाउंट पर पोस्ट की। वहीं, अब इसके बाद 31 साल की मौनी एक नए सीरियल के साथ अर्जुन बिजलानी के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी। बताया जा रहा है सीरियल का आखिरी एपिसोड दर्शकों के मन में सवाल छोड़कर जाएगा। शिवांगी की मौत हो जाएगी। उसे मारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसका पति रॉकी ही होगा।

वहीं खबर है कि अब सीरियल खत्म होने के बाद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में मौनी के अपोजिट अक्षय कुमार लीड एक्टर होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म गोल्ड को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी हॉकी पर आधारित होगी। देश की आजादी के बाद पहली बार जब भारत ने हॉकी में ओलम्पिक मेडल जीता था। उसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा।

कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने फिल्म के संदर्भ में बताया था, “फिल्म में मौनी रॉय एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में 20 से 25 दिनों तक चलेगी। फिल्म मेल एक्टर डोमिनेटेड होगी लेकिन कुछ फीमेल एक्ट्रेस के रोल होंगे।” सूत्र ने यह भी बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है। स्क्रिप्ट हॉकी पर आधारित है जिसमें कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब नहीं छूटेगा आपका एक भी फेवरेट सीरियल, ये हैं स्टार प्लस के शोज टाइमिंग
2 मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की अपने यूएस वेकेशन की नई तस्वीरें, देखिए
3 ‘नच बलिए 8’ के फिनाले से पहले दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने एक-दूसरे को लिखा लेटर, जानिए क्या लिखा
ये पढ़ा क्या?
X