ताज़ा खबर
 

51वीं बार बने लड़की, ‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति को नर्स बनने में लगे ढाई घंटे

भाबीजी घर पर हैं में एक बार फिर लड़की के रूप में नजर आएंगे विभूति मिश्रा। उन्हें इस गेटअप में आने के लिए करीब ढाई घंटे लगे।

Aasif Sheikh, actor Aasif Sheikh, Bhabi Ji Ghar Par Hai actor Aasif Sheikh, Vibhuti, Vibhuti mishra, Angoori, Angoori bhabhi, Bhabi Ji Ghar Par Hai, tv show Bhabi Ji Ghar Par Hai, look of a nurse in Bhabhiji, television, entertainment, jansattaभाबीजी घर पर हैं में नर्स के रूप में नजर आएंगे आसिफ शेख। (Photo Source: Twitter)

एंड टीवी के चर्चित शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति मिश्रा के किरदार को निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख बहुत जल्द एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। शो में हैंडसम लड़के के रूप में नजर आने वाले विभूति अब एक नर्स बनने जा रहे हैं। नर्स भी कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि एक खूबसूरत नर्स, जिसे देख सबके होश उड़ जाएं। इसकी वजह शो का आने वाला ट्रैक है जिसके चलते आसिफ को एक बार फिर लड़की का गेटअप लेना पड़ा है। आसिफ इस शो में इससे पहले भी कई बार अलग-अलग गेटअप लेते नजर आ चुके हैं। वह अब तक 50 बार लड़की के गेटअप में आ चुके हैं। ये 51वां मौका है जब वह लड़की के रूप में दिखाई देंगे।

शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड फोटो।

शो में कुछ दिन पहले आसिफ एक पुलिस अफसर के रूप में भी नजर आ चुके हैं। इस बार नर्स बनने की वजह उनकी चहेती अंगूरी भाभी हैं। शो के आने वाले ट्रैक के अनुसार अंगूरी भाभी का एक्सीडेंट हो जाएगा और उनकी याददाश्त भी चली जाएगी। इसके बाद वह विभूति को भूल जाएंगी उन्हें वह कलभूषण के रूप में याद रहेगा, जिससे वह नफरत करती हैं। विभूति काफी कोशिश करेंगे लेकिन उनकी याददाश्त वापस नहीं ला पाएंगे। इसके बाद विभूति अंगूरी भाभी के पास रहने के लिए नर्स का रूप लेंगे। इस लुक के लिए आसिफ ने काफी मेहनत की है। आसिफ को इस गेटअप में आने के लिए काफी समय लगा।

अपने इस अवतार के बारे में आसिफ ने कहा, ‘आने वाले सीक्वेंस में मैं एक नर्स का रूप लेने वाला हूं। इस गेटअप को लेने में मुझे ढाई घंटे लगे। मैं 50 बार लड़कियों की तरह ड्रैसअप हो चुका हूं। और मैं हर बार ये महसूस करता हूं कि एक लड़की के रूप में आना आसान नहीं है। एक लड़की की तरह तैयार होने में काफी मेहनत लगती है और मैं इसलिए लड़कियों की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं’। बता दें एंड टीवी के इस कॉमेडी शो में विभूति के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। वह अक्सर शो में नए-नए गेटअप लेकर सबको हंसाते नजर आते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Big Boss 11 के घर में अर्शी खान हुईं ‘प्रेग्नेंट’, बोलीं- मैं हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हूं
2 Bigg Boss 11: असली उम्र को लेकर झूठ बोलती हैं हिना खान, विकास ने खोला राज
3 Bigg Boss 11: टास्क की आड़ में विकास ने आकाश पर निकाली भड़ास, कहा ‘लड़कियों को गलत ढ़ग से करता है टच’
IPL 2020 LIVE
X