ताज़ा खबर
 

आरम्भ टीवी शोः बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स से भी तगड़े स्टंट कर रही हैं यह टीवी एक्ट्रेस

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले नए धारावाहिक 'आरम्भ' के चर्चा में होने का सबसे बड़ा कारण है इसकी स्क्रिप्ट का फिल्म बाहुबली के लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद के द्वारा लिखा जाना।

Author नई दिल्ली | June 25, 2017 3:05 PM
Karthika Nair, bahubali, Aarambh actress karthika nair, rajneesh duggal, bollywood actor rajneesh duggal, aarambh story, aarambh visual effects, aarambh actors, aarambh writer and director, Aarambh Making of the Epic Saga, making of arambh serial, bollywood actress tanuja in star plus serial arambh, bollywood actress tanuja, bollywood news, tv serial arambh, bollywood news in hindi, bahubali writer, television news, bollywood news, bollywood updates, bollywood news in hindi, bollywood updates, entertainment news in hindi, bollywood news, bollywood updates in hindi, television news in hindi, jansattaशो की कहानी द्रविणों और आर्यनों के बीच हुए युद्ध की है जिसके लिए देवसेना का किरदार कर रही हैं लीड एक्ट्रेस कार्तिका नायर और लीड एक्टर के रोल में हैं रजनीश दुग्गल।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले नए धारावाहिक ‘आरम्भ’ के चर्चा में होने का सबसे बड़ा कारण है इसकी स्क्रिप्ट का फिल्म बाहुबली के लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद के द्वारा लिखा जाना। इसके अलावा फिल्म अपनी स्टार कास्ट और शूटिंग टेक्निक को लेकर भी चर्चा में बनी रही। शो के लिए महंगे इफैक्ट्स और विशालकाय सेट्स को इस्तेमाल किया गया है। शो की कहानी द्रविणों और आर्यनों के बीच हुए युद्ध की है जिसके लिए देवसेना का किरदार कर रही हैं लीड एक्ट्रेस कार्तिका नायर और लीड एक्टर के रोल में हैं रजनीश दुग्गल। रजनीश जहां भारतीय टीवी का एक जाना पहचाना चेहरा हैं वहीं कार्तिका दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2009 में तेलुगू फिल्म जोश से डेब्यू किया था जिसमें वह नागा चैतन्या के साथ नजर आई थीं।

इस शो में कार्तिका एक राजकुमारी के किरदार में नजर आएंगी जो युद्ध कला में माहिर हैं और किसी प्रकोपी राजा की ही तरह अपने राज्य की रक्षा करती हैं। शो के पहले एपिसोड में काफी सारा एक्शन करती नजर आईं जिस तरह का एक्शन आप आमतौर पर बॉलीवुड फिल्मों में हीरो को करते देखते हैं। टीजर्स में पहले ही यह दिखाया जा चुका था कि हाथी पर सवार होने से लेकर तीरंदाजी करने और तलवार चलाने सरीखे खतरनाक स्टंट शो में करेंगी। शो की शुरुआत से पहले तमाम तरह के ट्रेलर्स और टीजर्स मेकर्स ने रिलीज किए जिसमें कार्तिका कई उसी तरह के सीन्स करती हुई दिखाई दीं जैसे प्रभास फिल्म बाहुबली में करते नजर आए थे। स्टार प्लस के यूट्यूब चैनल पर कार्तिका के किरदार और उसके रोल से जुड़ी बातें बताने के लिए वीडियो की एक पूरी प्लेलिस्ट अपलोड की गई है। इन वीडियो में आप कार्तिका की डिजाइर ज्वैलरी और उनके गेटअप पर की गई मेहनत साफ तौर पर देख सकते हैं।

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार रजनीश ने एक सीन के शूट के समय अपने आपको घायल कर लिया। रजनीश एक योद्धा का किरदार निभा रहे हैं जिसमे एक युद्ध के सीन को शूट करते समय उंचाई से कूदना था पर वह अपने घुटनों के बल कूद गये जिससे उन्हें चोट आ गई। रजनीश अब काफी हद तक ठीक हैं, और जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। निर्माताओं ने रजनीश को अभी तक प्रोमो में लांच नहीं किया है पर वह कार्थिका के साथ रोमांस करते हुए नज़र आयेंगे जो एक योद्धा महारानी देवसेना के किरदार में नज़र आएंगी। तनूजा मुखर्जी अपनी टेलीविज़न पर इसके जरिये वापसी करेंगी जो सूथ्सयर के किरदार में होंगी।

शो का पूरा एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देखिए कैसे होती है ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग, एक्टर्स को ऐसे बताया जाता है एक्शन और एक्सप्रेशन
2 वीडियो- बॉलीवुड को टक्कर देते हैं छोटे पर्दे के धारावाहिकों के लिए फिल्माए गए यह हॉट सीन्स
3 टीवी शो ‘बेहद’ में होगी समय यानि पीयूष सहदेव की वापसी, कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
ये पढ़ा क्या?
X