ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: आलिया भट्ट मनु पंजाबी पर दिखी मेहरबान, कहा- आई लव यू

गौरव, रोहन और मनु ने बारी बारी से आलिया को प्रपोज किया। इस जगह भी आलिया की पसंद मनु ही रहे।
बिग बॉस में आलिया भट्ट।

आलिया भट्ट रविवार को बिग बॉस के घर पहुंची। आलिया यहां अपनी आने वाली फिल्म डियर जिंदगी का प्रमोशन करने पहुंची थी। आलिया ने बिग बॉस के घर में होस्ट सलमान खान से पहले फिल्म को लेकर बातचीत की फिर वो घर के सदस्यों से मिलने घर के अंदर भी गई। घर में पहुंची आलिया मनु पंजाबी पर विशेष मेहरबान दिख रही थी। आलिया ने मनु को घर का सबसे एंटरटेनिंग सदस्या कहा, और आई लव यू भी बोला। आलिया के इस रिस्पांस ने मनु बेहद खुश नजर आ रहे थे। इससे अलग घर के अलग एक टास्क में घर के कुछ सदस्यों को आलिया को प्रपोज करना था। गौरव, रोहन और मनु ने बारी बारी से आलिया को प्रपोज किया। इस जगह भी आलिया की पसंद मनु ही रहे। जाते जाते आलिया मनु को सलाह है कि कुछ कम सोचा करो।

बाहर सलमान के साथ भी आलिया ने जमकर मस्ती की। आलिया के फेवरेट गाने पर जग घुमिया पर सलमान खान ने डांस भी किया। आलिया की फिल्म डियर जिंदगी गौरी शिंदे ने निर्देशित की है। ये फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म के गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। हालांकि फिल्म के गाने उतने ज्यादा पॉपुलर नहीं हो रही है, क्योंकि थीम थोड़ी ठंडी है और गाने पार्टी सॉन्ग नहीं है। सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर जिंदगी को बिना किसी कट के पास कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.