ताज़ा खबर
 

29 August, Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah Preview: होने वाली है शो में दयाबेन की एंट्री, जेठालाल और बापूजी ने दिया हिंट!

29 August, Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah: अब एक बार फिर से फैंस की उम्मीदें जागी हैं कि अब जेठा के साथ फ्रेम में दयाबेन दिखेंगी। दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठालाल दया बेन को घर पर याद कर रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah ,29 August, Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah, Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah, Daya Ben in Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah Coming Soon Episode, TMKOC in Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah, Daya Ben coming in TMKOC Hint By Jethalaal and Bapuji Champak, jethalaal, champak chachaशो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन और जेठालाल

29 August, Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस वक्त फैंस दया बेन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दया बेन की वापसी की भी काफी चर्चा हो रही थी। लेकिन दया बेन का किरदार शो में नहीं दिखा। पर अब एक बार फिर से फैंस की उम्मीदें जागी हैं कि अब जेठा के साथ फ्रेम में दयाबेन दिखेंगी। दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठालाल दया बेन को घर पर याद कर रहे हैं। जेठालाल अपने घर में सुई धागा ढूंढ रहे होते हैं,लेकिन उन्हें सुई धागा नहीं मिल पाता। ऐसे में वह दया को याद कर बोलते हैं कि काश दया होती तो वह दो मिनट में ढूंढके दे देती।

इस पर बापूजी बाहर से अंदर कमरे में आते हैं और जेठा से पूछते हैं कि क्या हो गया जेठा क्यों चिल्ला रहा है। इस पर जेठा बोलता है कि बापूजी शर्ट का बटन टूट गया है तो सुई धागा ढूंढ रहा था। जेठा कहता है इसलिए टप्पू को बुलारहा था। बाबूजी जेठा से कहते हैं कि अरे तुम शर्ट दूसरी पहन क्यों नहीं लेते? इस पर जेठाबोलता है कि मुझे इसे पहनने का मन है आज, यहां दया होती तो अभी दो मिनट में दे देती। देखें वीडियो:-

इस प्रोमो से अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि जेठालाल के ऐसा कहने का मतलब है कि अब शो में फिर से दया बेन की वापसी होने जा रही है। तो वहीं इस शो के प्रोमो में कमेंट सेक्शन पर फैंस कहते नजर आ रहे हैं कि शो में अब तो दया को ले आओ। किसी ने मेकर्स से सवाल किया है कि दया बेन की वापसी कब हो रही है शो में? तो एक फैन लिखता- जेठालाल ने तो हिंट दिया है कि शो में दया बेनकी वापसी हो रही है।

अब ये तो अपकमिंग एपिसोड में साफ होगा कि आखिर कब तक दया तारक मेहता का उल्टा चश्मा में री-एंटर होती हैं। फिलहाल सस्पेंस भी बना हुआ है कि अगर दया शो में फिर से एंट्री करती है तो क्या दया के रूप में दिशा वकानी ही दिखेंगी या फिर कोई नई एक्ट्रेस उनकी जगह लेगी।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya, कुंडली भाग्य: 31 August MahaEpisode: करण-प्रीता का होगा महामिलन, बड़े खुलासे के साथ होगा 1 घंटे का एपिसोड
2 Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke SPOILER: मिस्ट्री-अबीर की लव लाइफ का विलेन बनी कुहू, जलन के चलते किया ये काम
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 August Preview: क्या नायरा-कार्तिक का जन्माष्टमी के दिन होने जा रहा मिलन? शो में आया ट्विस्ट
ये पढ़ा क्या?
X