1 7th July Written Episode of serial Nazar: दिव्या और मोहना आएंगे साथ, अंश से छीनेंगी ये अहम चीज

स्टार प्लस पर सोमवार से शुक्रवार आता है सीरियल नजर। एक हंसते-खेलते परिवार को लगी है डायन की नजर जो छीनना चाहती है परिवार की हर खुशियां।

अलौकिक शक्तियों से भरपूर स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो नजर टीवी का चर्चित शो में से एक माना जाता है।

1 7th July Written Episode of serial Nazar: स्टार प्लस पर आने वाले शो नजर में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है। 17 जुलाई को प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया गया कि कैसे अपनी अलौकिक शक्तियों की मदद से पिया ने निशांत और सावी को कुछ देर के लिए शिथिल कर दिया। इसके बाद वो घर के लोगों से लिफ्ट के बाहर इंतजार करने को कहती है। नॉर्मल होने के बाद उन लोगों को रोकने के लिए निशांत उन्हें पिया के बेटे आदि का वास्ता देता है। उसके बाद निशांत पिया से अंश को फोन करके वो कहां है ये पूछने के लिए कहता है। वहीं दूसरी तरफ तलवार के साथ वापस लौट रहे अंश पर मोहना हमला कर उससे तलवार छीन लेती है। किसी तरह अंश तलवार लेकर घर पहुंचता है। उससे तलवार लेने के बाद निशांत उसके घरवालों को छोड़ देता है और दिव्या के काबू में होने के कारण निशांत वह तलवार उसे दे देता है।

दिव्या तलवार पाकर खुद सुरक्षित मानने लगती है तो वहीं मोहना भी अपने तलवार को देख खुश हो जाती है। हालांकि उन दोनों की ये खुशी ज्यादा देर नहीं टिकती क्योंकि तलवार में लगा पत्थर टूटने लगता है। इससे उन्हें पता चल जाता है कि उनके पास जो तलवार है वो नकली है। गुस्से में वो अंश से पूछती हैं कि असली तलवार कहां है पर अंश उन्हें कुछ नहीं बताता। आने वाले एपिसोड्स में दर्शक दिव्या और मोहना को हाथ मिलाते देखेंगे। दोनों तलवार पाने में एक दूसरे की मदद करेंगी। वहीं दूसरी तरफ, पिया अंश से एक वादा करेगी। इसके अलावा नमन के घर आएगा कोई मेहमान जिसे जानने के लिए देखते रहें सोमवार से शुक्रवार स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक नजर।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।