ताज़ा खबर
 

KBC Jio Chat App: जान‍िए, आज क‍िस सवाल का सही जवाब देने वाले एक व‍िजेता को म‍िलेगी कार

KBC 2017 Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati 9: वांगचक अपने एक स्टूडेंट के साथ इस गेम को खेलने पहुंचे थे जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने ही राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म 3 इडियट्स में आमिर खान के किरदार के लिए प्रेरणा दी थी।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 9:46 PM
Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन।

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन होस्टेड रिएलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9‘ में पिछले एपिसोड में पिछले एपिसोड में पहुंचे इनवेंटर सोनम वांगचक। लद्दाख से आए सोनम वांगचक एक इंजीनियर हैं लेकिन वह अपने पेशे से ज्यादा एक इनोवेटर होने और शिक्षा के क्षेत्र में अहम योगदान देने के लिए जाने जाते हैं। वांगचक अपने एक स्टूडेंट के साथ इस गेम को खेलने पहुंचे थे जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने ही राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म 3 इडियट्स में आमिर खान के किरदार के लिए प्रेरणा दी थी। बता दें कि वांगचुक लद्दाख के स्टूडेंट्स के लिए चलाए जा रहे एजुकेशनल और कल्चलर मूवमेंट के संचालक हैं।

इसी एपिसोड में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जियो जैकपॉट राउंड में अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को जनता से पूछा कि दिए हुए विकल्पों में से कौन सी एक देश की राजधानी नहीं है। इसके लिए बिग-बी ने चार विकल्प दिए थे। ब्रासीलिया, रियो डी जनेरियो, वेलिंगटन और कैनबरा। सवाल का सही जवाब देने वाले विजेताओं में से एक को कार, बाइक और ऐसे ही ढेरों ईनाम दिए जाएंगे। सही जवाब भेजने के लिए प्रतिभागियों को अपने जियो मोबाइल से KBC A/B/C या D में से सही विकल्प चुनकर 5766 पर भेजना होगा। इस खेल की नियम व शर्तें। www.kbc.sonyliv.com पर बताई गई हैं।

शो के आज के एपिसोड में भी काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। देखना यह होगा कि क्या आज कोई कंटेस्टेंट 1 करोड़ या उसके आस पास की धनराशि तक पहुंच पाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App