ताज़ा खबर
 

चाइल्ट आर्टिस्ट Shivlekh Singh की सड़क हादसे में मौत, बालवीर और ससुराल सिमर से मिली थी पहचान

Shivlekh Singh accident: शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। वह अपने माता-पिता के साथ पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। वह महज 14 साल के ही थे। शिवलेख संकट मोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर जैसे कई हिंदी लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में काम किया है।

Shivlekh Singh accidentShivlekh Singh accident: शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे।

Child actor Shivlekh Singh dies in car accident: ससुराल सिमर के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (Shivlekh Sing) की सड़का हादसे में मौत हो गई है। हादसा गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी क्षेत्र में हुई है। इस दौरान उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी। कार में शिवलेख सिंह के साथ उनके माता-पिता सहित एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था। दुर्घटना में जहां शिवलेख सिंह की मृत्यु हो गई वहीं उनके माता-पिता और तीसरे व्यक्ति को काफी गंभीर चोट आई है।

बता दें शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। वह अपने माता-पिता के साथ पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। वह महज 14 साल के ही थे। शिवलेख संकट मोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर जैसे कई हिंदी लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके साथ ही शिवलेख रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके थे। शिवलेख के परिवार के मित्र धीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और समाचार चैनल में शिवेलख के साक्षात्कार का कार्यक्रम था. इसके लिए शिवलेख अपने परिवार के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना की पुष्टि की है। पुलिस की माने तो यह हादसा गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास हुई। हासदे में कार-ट्रक की भयानक टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह को काफी गंभीर चोटें आई हैं। वहीं शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Superstar Singer: किशोर-लता का ये गाना गा सात्विक ने बांधा समा, हिमेश रेशमिया ने दिया ये इनाम
2 1 7th July Written Episode of serial Nazar: दिव्या और मोहना आएंगे साथ, अंश से छीनेंगी ये अहम चीज
3 17th July Written episode of Kasauti Zindagi Kay: अनुराग को दर्द में देख प्रेरणा को कोस रही है वीणा, जानिए क्या होगा आगे