12 August, Kumkum Bhagya Preview: प्राची संग प्यार के नाटक में फंसा रणवीर, आलिया-पूरब को देख दिशा को होने लगी जलन

12 August, Kumkum Bhagya Latest Episode online: हाई-वोल्टेज ड्रामे के बीच रणवीर -प्राची के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं तो दूसरी तरफ दिशा की पूरब से मुलाकात उसको अपने प्यार की याद दिला देता है। आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेंग।

12 August, Kumkum Bhagya Latest Episode online: कुमकुम भाग्य टीवी का चर्चित शो है।

Kumkum Bhagya Latest Episode online: टीवी का चर्चित शो कुमकुम भाग्य इनदिनों काफी दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है। हाई-वोल्टेज ड्रामे के बीच रणवीर -प्राची के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं तो दूसरी तरफ दिशा की पूरब से मुलाकात उसको अपने प्यार की याद दिला देती है। रणवीर और प्राची दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आने लगे हैं। रिया चाहती है कि रणवीर प्राची के साथ प्यार का नाटक करे लेकिन प्राची के लिए दिल में प्यार लिए रणवीर इस दिखावे को करने में काफी असहज हो जाता है।

रणवीर प्राची के साथ चाहे कितना ही प्यार का नाटक कर लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाता है। वहीं रिया चाहती है कि रणवीर प्राची के साथ प्यार का नाटक करे ताकि वह रणवीर का प्यार पा सके लेकिन रणवीर ऐसा करने की कोशिश में भी कामयाब नहीं होगा क्योंकि वह प्राची के साथ झूठे प्यार का नाटक नहीं कर सकता। बता दें कि पार्टी के दौरान प्राची के करीब आते रणवीर को जैसा फील आत है वैसा रिया के करीब आने से नहीं होता है।

पार्टी के बीच में ही रणवीर के ड्रेस के उपर कुछ खाना गिरता है। तभी प्राची रणवीर के ड्रेस को साफ करने लगती है। इस दौरान रणवीर प्राची में ही खो जाता है। वहीं पार्टी में दिशा को देख पूरब सॉक्ड हो जाता है। अभि के कहने पर पूरब-दिशा के एक दूसरे को हैलो कहते हैं। दिशा जैसे ही वहां से निकलने वाली होती है, आलिया आ जाती है और दिशा से कहती है कि एनिवर्सरी हम दोनों की है तो विश हम दोनों को ही करना चाहिए। तब दिशा अपने दिल पर पत्थर रखकर आलिया और पूरब को हैप्पी एनिवर्सरी विश करती है।

पूरब-आलिया को एक साथ देख ना चाहते हुए भी दिशा उनको एनिवर्सरी पर बधाई देती है। पार्टी में जबतक दिशा रहती है पूरब और आलिया को एक साथ देखकर उसको काफी जलन होती है। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि प्राची और रणवीर के बीच के प्यार के नाटक क्या रंग लाने वाला है उधर पूरब को आलिया के साथ देख दिशा पार्टी छोड़ चली जाएगी..। शो से जुड़े और भी अपडेट्स पढ़ने के लिए जनसत्ता डॉट कॉम साइट पर आते रहिए।

Next Stories
1 Sanjivani 2 Promo: सिद्धांत को करप्ट समझ डॉक्टर ईशानी ने पकड़ा कॉलर, क्या होगा ‘संजीवनी’ में जब दो डॉक्टरों के बीच बढ़ेगी तकरार
2 Tha Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने रॉकेट से मारी एंट्री, फिर क्या हुआ…
3 Kahan Hum Kahan Tum 8 August Preview Episode: सोनाक्षी-रोहित के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, क्या लग जाएगी इन दोनों को किसी की नजर?
यह पढ़ा क्या?
X