ताज़ा खबर
 

बिकिनी में फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सारा खान, धर्म का हवाला दे अपशब्द कह रहे लोग

बिकिनी में सारा खान की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उऩ्हें ट्रोल करने लगे हैं। कई लोगों ने उनपर इस्लाम धर्म का अपमान करने और भड़काऊ कपड़े पहनने का आरोप लगाया।

sara khan, bigg boss, sara khan video, sara khan bidaai actress, sara khan actress, sara khan khatron ke khiladi, sara khan marriage, jansattaटीवी एक्ट्रेस सारा खान।

टीवी एक्ट्रेस सारा खान एक बार फिर चर्चे में हैं। सारा खान इस वक्त दुबई में छुट्टियां बिता रही हैं। सारा खान ने अब अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। इस तस्वीर में वो बिकिनी में नजर आ रही हैं। बिकिनी में सारा खान की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उऩ्हें ट्रोल करने लगे हैं। कई लोगों ने उनपर इस्लाम धर्म का अपमान करने और भड़काऊ कपड़े पहनने का आरोप लगाया।

हालांकि इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद सारा खान ने जो कुछ लिखा है उसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें पहले से ही अंदाजा था कि यह तस्वीर लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आने वाली है। सारा खान ने लिखा ‘नफरत करने वाले भ्रमित प्रशंसक होते हैं।’ बहरहाल इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने सारा खान को बेशर्म कह दिया तो कुछ लोग उन्हें इस्लाम की शिक्षा देने लगे हैं।

अभी हाल ही में सारा खान का न्यूड बाथटब वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को सारा खान की बहन आर्या खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। हालांकि इस वीडियो को कुछ ही सेकेंड बाद डिलीट भी कर दिया गया था। बाद में सारा खान ने इस वीडियो पर सफाई भी दी थी और कहा था कि उनकी बहन उस वक्त नशे में थी और उसने उनका वीडियो बना लिया था बाद में उसने फौरन डिलीट भी कर दिया…लेकिन तब तक चीजें खराब हो चुकी थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कॉलेज में ऐसा ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं लोकेश कुमारी, लोग उठा रहे ड्रेसिंग सेंस पर सवाल
2 VIDEO: विकास गुप्ता को सांप के काटने की बात पर देखिए कैसा था शिल्पा का रिएक्शन
3 18 साल बाद फिर साथ दिखेंगे सलमान और रवीना, ‘अंदाज अपना अपना’ से बनी थी जोड़ी
IPL 2020 LIVE
X