ताज़ा खबर
 

बिकिनी में फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सारा खान, धर्म का हवाला दे अपशब्द कह रहे लोग

बिकिनी में सारा खान की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उऩ्हें ट्रोल करने लगे हैं। कई लोगों ने उनपर इस्लाम धर्म का अपमान करने और भड़काऊ कपड़े पहनने का आरोप लगाया।

टीवी एक्ट्रेस सारा खान।

टीवी एक्ट्रेस सारा खान एक बार फिर चर्चे में हैं। सारा खान इस वक्त दुबई में छुट्टियां बिता रही हैं। सारा खान ने अब अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। इस तस्वीर में वो बिकिनी में नजर आ रही हैं। बिकिनी में सारा खान की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उऩ्हें ट्रोल करने लगे हैं। कई लोगों ने उनपर इस्लाम धर्म का अपमान करने और भड़काऊ कपड़े पहनने का आरोप लगाया।

हालांकि इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद सारा खान ने जो कुछ लिखा है उसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें पहले से ही अंदाजा था कि यह तस्वीर लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आने वाली है। सारा खान ने लिखा ‘नफरत करने वाले भ्रमित प्रशंसक होते हैं।’ बहरहाल इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने सारा खान को बेशर्म कह दिया तो कुछ लोग उन्हें इस्लाम की शिक्षा देने लगे हैं।

अभी हाल ही में सारा खान का न्यूड बाथटब वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को सारा खान की बहन आर्या खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। हालांकि इस वीडियो को कुछ ही सेकेंड बाद डिलीट भी कर दिया गया था। बाद में सारा खान ने इस वीडियो पर सफाई भी दी थी और कहा था कि उनकी बहन उस वक्त नशे में थी और उसने उनका वीडियो बना लिया था बाद में उसने फौरन डिलीट भी कर दिया…लेकिन तब तक चीजें खराब हो चुकी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App