ताज़ा खबर
 

ऐक्ट्रेस का दावा: मैंने ना कहा तो ऐक्टर ने मुझे दो फिल्मों से बाहर करवा दिया

मशहूर तेलुगु फिल्म ऐक्ट्रेस कस्तूरी ने एक सीनियर तेलुगु फिल्म ऐक्टर पर कास्टिंग काउच ऑफर केे खौफनाक पलों को साझा किया है।

अभिनेत्री कस्तूरी (Source: Facebook/@actresskasthuri)

मशहूर तेलुगु फिल्म ऐक्ट्रेस कस्तूरी ने एक सीनियर तेलुगु फिल्म ऐक्टर पर कास्टिंग काउच ऑफर करने केे अनुभवों को साझा किया है। कस्तूरी ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में यह दावा किया है। ऐक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के गुजरे हुए खौफनाक पलों को साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया। हालांकि कस्तूरी ने तेलुगु ऐक्टर का नाम नहीं बताया। कस्तूरी ने बातचीत में कहा- “मैं एक बात को पॉइन्ट आउट करना चाहूंगी। इसका संबंध एक हीरो से है जो अब एक नेता बन गए हैं।” कस्तूरी ने आगे कहा- “मुझे लगता उसके लिए यह(कास्टिंग काउच) ईगो की बात बन गई थी। मैं उसकी काफी इज्जत करती थी लेकिन उसे किसी सवाल का जवाब “नहीं” पसंद नहीं था। मेरे ना कहने पर वो मुझे उस एक फिल्म के लिए हैरेस करता रहा जिसमें मैंने उसके साथ काम किया था, इसके बाद उसने मुझे दो फिल्मों से बाहर करवा दिया।”

कस्तूरी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की काफी मशहूर ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने निप्पू रावा, अन्नमय्या, अकासा, जैसी कई तेलुगु फिल्मों मे अपनी अदाकारी दिखाई है। वहीं कस्तूरी ने और भी बातें बताई। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बातचीत की हो। कुछ ही समय पहले कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं वरलक्ष्मी सरथकुमार ने भी कास्टिंग काउच को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी। ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि किस तरह एक बड़े टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने उन्हें कहीं बाहर मिलने का ऑफर दिया था।

इसके अलावा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी दावा किया था कि उन्हें कास्टिंग काउच ऑफर किया गया था। हाल ही में कई अभिनेत्रियों ने दावे किए हैं कि उन्हें कास्टिंग काउच के ऑफर किए गए। वहीं अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने भी कास्टिंग काउच पर अपने अनुभव साझा किए थे।

अन्य बड़ी खबरों के लिए देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App