ताज़ा खबर
 

TikTok वीडियो बना विवादों में फंसा तेलंगाना गृह मंत्री का पोता, लोगों ने कहा- सरकारी तंत्र का गलत इस्तेमाल

इस वीडियो में तेलंगाना के गृहमंत्री महमूद अली के पोते फुरकान अहमद एक अन्य युवक के साथ पुलिस वैन के बोनट पर बैठे नजर आते हैं।

Author तेलंगाना | July 19, 2019 4:10 PM
फुरकान अहमद (फोटो सोर्स : सोशल मीडिया ) तेलंगाना

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली का पोता मोबाइल ऐप TikTok वीडियो के वायरल होने के बाद विवादों में घिर गया है। इस वीडियो में फुरकान एक अन्य युवक के साथ पुलिस वैन के बोनट पर बैठा नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

यह है वायरल वीडियो में: गृह मंत्री के पोते फुरकान अहमद इस वीडियो में एक अन्य व्यक्ति के साथ पुलिस वाहन के बोनट पर बैठे दिख रहे हैं। अहमद के साथ बैठा अन्य व्यक्ति अचानक नीचे उतरता है और एक फिल्म के डायलॉग पर होंठ हिलाता है और कथित रूप से आईजी रैंक के एक अधिकारी को ‘धमकाता’ है।

National Hindi News, 19 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

2 दिन पहले बनाया गया था वीडियो: जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो क्लिप के बारे में महमूद अली ने बताया कि वह 2 दिन पहले यकतपुर में आयोजित एक समारोह में गए थे। वहां एक स्थानीय व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया। मंत्री ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘‘मेरा पोता केवल वाहन के ऊपर बैठा था। किसी स्थानीय व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया। हम इसकी जांच करेंगे। मेरे पोते का इससे कोई लेना देना नही है।’’

Bihar News Today, 19 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस बोली- नियमों का उल्लंघन नहीं हुआ: पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस के सभी वाहन डीजीपी के नाम के तहत पंजीकृत हैं और यह वैन गृह मंत्री को आवंटित थी। पुलिस का कहना है कि इस घटना में यातायात का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App