ताज़ा खबर
 

Hyderabad Rape Case: Akshay Kumar, अनुपम खेर, बिपाशा, महेश बाबू के बाद ऋषि कपूर का भी फूटा गुस्सा

Telangana Doctor Rape, Hyderabad Rape Case : बॉलीवुड स्टार्स भी इस घटना पर अपनी कटु प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक सेलेब्स इस घिनौनी घटना पर टिप्पणी कर रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर बिपासा बसु, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, यामी गौतम, रवि तेजा, सुधीर बाबू, निधि अग्रवाल, अल्लू सिरीश, काजल अग्रवाल जैसे सितारे सोशल मीडिया पर घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Telangana Doctor Rape, Hyderabad Rape Case, Akshay Kumar, Bipasha Basu, Farhan Akhtar, Anupam Kher, 22 Year Old rape in Hyderabad, Hyderbad Rape, Akshay Kumar, Allu Sirish, Farhan Akhtar, Hyderbad Rape, Kajal Agarwal, karanvir bohra, keerthy suresh, kunal kohli, Bollywood latest news, Madhur Bhandarkar, Jansatta Bollywood news, Nidhhi Agerwal, rakul preet, rape gang rape, Ravi Teja, Sai Dharam Tej, sudheer babu, Vijay Deverkonda, Women, women safety, women safety laws, Yami Gautam, Hyderabad ,Home Minister Amit Shah,Bollywood NewsHyderabad Rape Case

Telangana Doctor Rape, Hyderabad Rape Case: हैदराबाद में हुए जघन्य अपराध से देश भर में गुस्से का माहौल छाया हुआ है। 26 साल की डॉक्टर महिला के साथ हैदराबाद में हुए रेप और फिर मर्डर के बारे में सुन हर कोई दंग है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी इस घटना पर अपनी कटु प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक सेलेब्स इस घिनौनी घटना पर टिप्पणी कर रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर बिपासा बसु, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, यामी गौतम, रवि तेजा, सुधीर बाबू, निधि अग्रवाल, अल्लू सिरीश, काजल अग्रवाल जैसे सितारे सोशल मीडिया पर घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी भावुक नजर आए और उन्होंने कहा कि चाहे वो हैदराबाद की महिला डॉक्टर हो, तमिलनाडु की रोजा हो या फिर रांची की लॉ स्टूडेंट हो एक समाज के रूप में हम एक बार फिर असफल हुए हैं। निर्भया गैंगरेप को 7 साल बीत चुके हैं लेकिन फिर भी हमारी नैतिकता खत्म होती जा रही है।

फरहान अख्तर ने दुख प्रकट करते हुए लिखा कि उन लोगों ने उस लड़की के साथ जो किया वो इस बात का एक और गहरा प्रतीक है कि हमने अपने समाज को इन मामलों में न्यायपूर्ण न बनाकर कितनी बड़ी भूल कर दी है। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के लिए दिल काफी दुखता है। इसका परिणाम क्या है, मुझे लगता है कि यदि आप इस अपराध को जानबूझकर कर रहे हैं, तो ऐसे दुराचारियों को इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

सिंगर मालिनी अवस्थी ने लिखा कि जो उस महिला के साथ हुआ, वो किसी भी घर की बेटी के साथ हो सकता है। कितने बेबस होते जा रहे हैं हम सब कैसा हैवान समाज पनप रहा है हमारे इर्द गिर्द। कितने ही कानून बने, सख्ती हो लेकिन फिर भी कोई डर नहीं क्योंकि ये जानते हैं कि इन्हें सजा नहीं होगी। इस खबर को सुनकर दिल दहल गया है।

Live Blog

Highlights

    14:45 (IST)01 Dec 2019
    ऋषि कपूर ने रेपिस्ट के लिए मांगी कैपिटल पनिश्मेंट , कहा - हां मैं सपोर्ट करता हूं

    ऋषि कपूर ने रेपिस्ट के लिए मांगी कैपिटल पनिश्मेंट , कहा - हां मैं सपोर्ट करता हूं: Rishi Kapoor ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस मामले में ट्वीट कर गहरा दुख व्यक्त किया। साथ ही लिखा कि मैं ऐसे घटिया लोगों के लिए कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि रेपिस्ट के लिए  कैपिटल पनिश्मिेंट हो। 

    14:30 (IST)01 Dec 2019
    गुस्से में गवर्नमेंट से बोल पड़े महेश बाबू..

    महेश बाबू ने किया ट्वीट- दिन के बाद दिन बीते, महीने बीते साल बीते... लेकिन कोई बदलाव नहीं आया। हम सोसाइटी के तौर पर फेल हो चुके हैं। मैं अपनी पर्सनल अपील गवर्नमेंट को भेज रहा हूं कृप्या सुनें इस ओर कुछ करें। बहू बेटियों को सुरक्षित करें।

    13:27 (IST)01 Dec 2019
    रिचा चड्डा, पूजा हेगड़े फरहान अख्तर ने भी किया रिएक्ट, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास..

    सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार से लेकर फरहान अख्तर, रिचा चड्डा, पूजा हेगड़े और ईशा गुप्ता ने भी अपने दिल की भड़ास निकाली है। सभी की एक ही मांग है कि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले हैवानों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

    11:22 (IST)01 Dec 2019
    कड़ी से कड़ी सजा मिले अपराधियों को..बोले महेश बाबू..

    महेश बाबू ने भी हैदराबाद में घटी इस घटना की निंदा की है। रिएक्ट करते हुए उन्होंनें भी कहा कि इस घटना के अपराधियों को जल्द से जल्द सजा हो जानी चाहिए. ताकि यह एक सबक बन सके। मुझे बेहद दुख है।

    10:55 (IST)01 Dec 2019
    'मैं पूरी तरह से शॉक हूं, इतना घटिया काम कोई कैसे कर सकता है?'

    फिल्म मेकर कुणाल कोहली ने भी इस खबर पर रिएक्शन दिया और कहा- 'मैं पूरी तरह से शॉक हूं, इतना घटिया काम कोई कैसे कर सकता है? ' उन्होंने आगे कहा- 'ऐसे लोगों को सजा-ए-मौत होनी चाहिए तुरंत,  ऐसे शैतानों को जिंदा नहीं बचने देना चाहिए।'

    09:56 (IST)01 Dec 2019
    टीवी एक्टर करण वोहरा ने लिखा- बुरी तरह से शॉक और सदमें में हूं..

    टीवी एक्टर करण वोहरा ने लिखा- बुरी तरह से शॉक और सदमें में हूं..: 'यह मेरे देश में हो रहा है में षइस बात से बहुत गुस्से में हूं। मेरा खून खोल रहा है। इन खूनी रेपिस्टों को  सजा मिलनी चाहिए। कड़ी से कड़ी सजा....'

    09:37 (IST)01 Dec 2019
    'ऐसे घटिया लोगों को तो..' बोल पड़े मधुर भंडारकर..

    फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने कहा- ऐसे घटिया लोगों को सजा मिलनी चाहिए कटू से कटू सजा। ऐसा बर्ताव एक अन्य मनुष्य के साथ बिलकुल भी सहन नहीं होगा। शबाना आजमी ने लिखा- डर और क्रूरता, ऐसे अपराधियों पर सख्त कदम उठाएं जाएं। इन्हें दंड मिलना चाहिए।इस घटना से बहुत आहत हूं।

    09:24 (IST)01 Dec 2019
    आक्रोश में काजल अग्रवाल..

    एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने ट्वीट कर अपना आक्रोश जताया और लिखा आश्चर्य होता है कि अभी भी महिलाओं के लिए कोई भी सुरक्षित जगह नहीं है। महिलाओं को हर दिन पीड़ित देखकर दुख होता है। दोषियों को मौत की सजा देना जरूरी है। पर्याप्त सुरक्षा की जरूरत है। हमें इस स्थिति को आपातकाल बनने नहीं देना चाहिए।

    09:11 (IST)01 Dec 2019
    फिल्ममेकर कुणाल कोहली ने लिखा...

    फिल्ममेकर कुणाल कोहली ने लिखा इस खबर से पूरी तरह स्तब्ध हूं। हमारी महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा हमारी सबसे बड़ी चिंता और जरूरत है। इन अपराधों को अंजाम देने वाले दुराचारियों को जल्द से जल्द मौत की सजा देनी चाहिए।

    09:03 (IST)01 Dec 2019
    Rakul Preet बोलीं -ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा...

    घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कहा- मुझे समझ तक नहीं आ रहा है कि मैं इस घटना पर कैस रिएक्ट करूं? अब  पानी सिर से ऊपर जा रहा है। हद हो गई है। जल्द कुछ करना होगा। इतनी आजादी कैसे? उन्हें ये सबक सिखाना होगा..

    08:44 (IST)01 Dec 2019
    मधुर भंडारकर भी घटना के बारे में सुन बोल पड़े..

    मधुर भंडारकर ने भी इस खबर को सुन कर दुख जताया साथ ही कहा कि इस दुख की घड़ी मेंउनके परिवार के बारे में सोच रहा हूं। ऐसे घिनौने अपराध को करने वाले को सजा होनी चाहिए उसे किसी भी हालत में बख्शना नहीं चाहिए। 

    08:39 (IST)01 Dec 2019
    सलमान खान ने दिया रिएक्शन..

    इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सलमान खान ने कहा- ये लोग दुनिया के शैतान है। ये इंसान नहीं हैं.. धब्बा हैं इंसान होने पर। 

    Next Stories
    1 Enai Noki Paayum Thota (ENPT) Full Movie Leaked Online to Download: धनुष की फिल्म को तमिलरॉकर्स ने आते ही किया ऑनलाइन लीक, मुश्किल में मेकर्स
    2 Commando 3 Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक कर डाली विद्युत जामवाल की ‘कमांडो 3’, मेकर्स को भारी नुकसान
    3 Maidaan में अजय देवगन का लुक हुआ लीक, जानिए क्या है मूवी में खास
    ये पढ़ा क्या?
    X