ताज़ा खबर
 

पहरेदार पिया की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने कहा- शो में 10 साल के लड़के और 18 साल की लड़की का रोमांस ही नहीं है

तेजस्वी ने कहा- आप किसी को अनुमान लगाने से नहीं रोक सकते हैं और हमपर इस आलोचना का प्रभाव नहीं पड़ता क्योंकि हमें पता है कि यह सब शो के प्रसारित होने का बाद रुक जाएगा।
पहरेदार पिया की शो के प्रोमो को एक दृश्य।

तेजस्वी प्रकाश एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें ब्यूटी विद ब्रेन कहा जा सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि खूबसूरत होने के साथ ही उनके पास इंजीनियरिंग की डिग्री है। उनका कहना है कि उनके निर्देशक को कई बार ऐसे सवालों का सामना करना पड़ता है जिनके जवाब देने में उन्हें समय लगता है। इस हफ्ते तेजस्वी का नया शो पहरेदार पिया की रिलीज हुआ है। जिसकी काफी आलोचना की जा रही है। अब इस मामले पर एक्ट्रेस का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि वो कभी भी अनैतिक चीज को एंडोर्स नहीं करेंगी क्योंकि उनकी अपने ईमानदार फैंस के प्रति जिम्मेदारी है। एक्ट्रेस इस समय सिंगल है लेकिन किसी एक्टर को डेट ना करते हुए केवल अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने शो के लॉन्च पर तेजस्वी से बातचीत की। जिसमें उन्होंने कहा- आप किसी को अनुमान लगाने से नहीं रोक सकते हैं और हमपर इस आलोचना का प्रभाव नहीं पड़ता क्योंकि हमें पता है कि यह सब शो के प्रसारित होने का बाद रुक जाएगा। मैं लोगों पर इल्जाम नहीं लगाती क्योंकि हर किसी का अपना नजरिया है। लेकिन एक एक्टर के तौर पर मेरे फैंस जानते हैं कि मैं उन चीजों को कभी एंडोर्स नहीं करती जो तर्कसंगत नहीं होते। कहानी एक बच्चे और 18 साल की लड़की के बीच रोमांस की नहीं है बल्कि यह दोस्ती की निर्मलता पर है।

Never underestimate her for her eyes speak louder than her words ever will #diya #pehredaarpiyaki #countdownbegins

A post shared by tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

तेजस्वी ने टीवी पर 2612 (छब्बीस बारह) के जरिए डेब्यू किया था। इसके बाद वो संस्कार- धरोहर अपनों की का भी हिस्सा रही हैं। लेकिन कलर्स पर आने वाले शो स्वरागिनी के जरिए एक्ट्रेस घर घर में पहचाना जाने वाला नाम बनी थीं। इस शो में उनके अपोजिट नमिश तनेजा नजर आए थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अब भी अपने स्वरागिनी को-स्टार्स के टच में हैं तो उन्होंने कहा- मैं लोगों के साथ टच में नहीं रह पाती हूं। एक शो खत्म होने के बाद हमें आगे बढ़ना पड़ता है।

एक्टर को डेट करने पर तेजस्वी प्रकाश ने कहा- मैं कभी किसी एक्टर को डेट नहीं करुंगी खासतौर से अपने को-स्टार्स को। मैं इसे पेशे में रोमांस करने के लिए नहीं बल्कि अपने सपने पूरे करने के लिए आई हूं। जब मैं घर से बाहर काम करने के लिए निकली तो मेरे पैरेंट्स ने मुझपर अपना भरोसा जताया। मैं उन्हें बेवकूफ नहीं बनाना चाहती। मैं खुशी से सिंगल हूं। अभी मैं केवल अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.