ताज़ा खबर
 

Tejas First Look: ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट बनीं कंगना रनौत, फिल्म के फर्स्ट पोस्टर पर यूजर्स ऐसे कर रहे रिएक्ट

Tejas First Look Out: तेजस के इस पोस्टर पर कंगना के फैंस जहां उनको एक सैनिक के रूप में देखने को उत्साहित हैं वहीं कुछ ने एक्ट्रेस की पिछली फिल्मों के फ्लॉप होने को लेकर तंज कसा है।

तेजस के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत।

Kangana Ranaut Tejas First Look: जजमेंटल है क्या, पंगा के बाद कंगना रनौत अपनी एक और फिल्म के पोस्टर के साथ हाजिर हो चुकी हैं। कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आने वाली हैं जिसका पहला लुक सामने आ चुका है। पोस्टर में कंगना पायलट की यूनिफॉर्म पहनीं,आंखों पर चश्मा और हाथ में हेलमेट लिए नजर आ रही हैं। पोस्टर में कंगना का आत्मविश्वास साफतौर पर झलक रहा है।

कंगना की टीम सहित इस पोस्टर को रंगोली चंदेल और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, वॉर हीरो ही असल हीरो होते हैं। और कंगना को भारत के लिए लड़ते हुए देखना है। #Tejas आश्चर्यजनक होगा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण ने फिल्म पोस्टर के साथ इस बात की भी सूचना दी है कि इस फिल्म को कौन प्रोड्यूस कर रहा है और यह कब रिलीज होगी। तरण ने जानकारी देते हुए लिखा, कंगना तेजस में एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी। उड़ी के बाद बहादुर सेना पर आधारित यह RSVP की दूसरी फिल्म होगी जिसके सर्वेश मेवाड़ा निर्देशक होंगे। फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

फ्लॉप होती फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस की हिम्मत पर एक यूजर ने लिखा, कंगना के बारे में एक बात मुझे अच्छी लगती है कि फ्लॉप होने के बाद भी वह साइडकिक जाकर नहीं खेलती हैं। वह अपना दर्शक वरतेजस के इस पोस्टर पर कंगना के फैंस जहां उनको एक सैनिक के रूप में देखने को उत्साहित हैं वहीं एक्ट्रेस की पिछली फिल्मों के फ्लॉप होने को लेकर तंज कसा है। ्ग बना रही हैं। व्यावसायिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी क्षमता दिखाएंगी।

एक यूजर ने कंगना को हार्डवर्क करने की सलाह देते हुए लिखा, आप बस अपने हार्डवर्क, समर्पण और विनम्रता से प्यार करो #KanganaRanaut !!आप सुपरकूल दिख रही हैं। आगामी फिल्म #Tejas में आपको वायु सेना की भूमिका में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

एक यूजर ने फिल्म के फ्लॉप होने से बचाने के लिए देशभक्त कार्ड के इस्तेमाल की बात कही। लिखा, फिल्म 100% फ्लॉप होगी जो हम सभी जानते हैं…. लेकिन इस बार देशभक्त कार्ड का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाएगा। एक यूजर ने लिखा कि अगर आप इस फिल्म की प्रशंसा नहीं करेंगे और इसे देखने नहीं जाएंगे तो आप देशद्रोही होंगे।

Next Stories
1 Filmfare Awards 2020: ‘नंगा ही तो आया था’ को मिला अवॉर्ड, ‘तू कहती थी तेरा चांद हूं’ को नहीं, गीतकार मुंतशिर ने कहा- जीवन भर नहीं जाऊंगा किसी अवॉर्ड शो में
2 ‘मेरी आंख में आंसू थे… मैं 34 सालों में नहीं कर पाया’, अनन्या पांडे के फिल्मफेयर अवॉर्ड पर बोले चंकी पांडे
3 Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रहा कार्तिक-सारा का जादू, वीकेंड में हुई इतनी कमाई
ये पढ़ा क्या?
X