ताज़ा खबर
 

वरुण धवन से मिलने के लिए घर से भागी लड़की, और फिर…

रायपुर की एक टीनेजर लड़की बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से मिलने की ख्वाहिश लेकर अपने घर से भाग गई। अदिति सुरैना नाम की इस लड़की को कुछ पुलिस वालों ने कंजुरमार्ग पर देखा और मामले की पूछताछ की।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 10:32 AM
बदलापुर 2 में कोई फीमेल लीड नहीं होगी। (Photo : Indian Express)

रायपुर की एक टीनेजर लड़की बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से मिलने की ख्वाहिश लेकर अपने घर से भाग गई। अदिति सुरैना नाम की इस लड़की को कुछ पुलिस वालों ने कंजुरमार्ग पर देखा और मामले की पूछताछ की। घटनाक्रम का सबसे अच्छा हिस्सा यह रहा कि पुलिस वालों ने लड़की की इच्छा पूरी करने के लिए वरुण के साथ उसकी मीटिंग फिक्स भी कर दी। डीएनए की खबर के मुताबिक मुलाकात के वक्त मौजूद एक सूत्र ने बताया कि वरुण धवन ने लड़की के साथ तकरीबन एक घंटा उसे मामले की गंभीरता को समझाने में बिताया, कि जो उसने किया है उसके कितने गंभीर परिणाम हो सकते थे। दूसरी तरफ अदिति अपने फेवरेट सुपरस्टार से मिलकर बेहद खुश थी।

रिपोर्ट के मुताबिक इस केस को फॉलो कर रहे राजनेत्री प्रीति शर्मा मेनन ने ट्वीट करके कहा- मदद करने और शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया। मुंबई में की गई परेशान कर देने वाली तलाश के बाद अंततः हमने अदिति को ढूंढ लिया है। आईजी निकेट कौशिक और डीसीपी प्रमाणित की मदद के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे आज यह जानने का भी मौका मिला कि वरुण और उनके माता पिता बहुत अच्छे लोग हैं।

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म जुड़वा-2 में नजर आएंगे। हाल ही में वह बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण और आलिया शिद्दत के जरिए एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अगले साल से होगी। डेविड धवन इस बार अपने बेटे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ जुड़वा 2 बना रहे हैं। इस फिल्म में सलमान और करिश्मा एक कैमियो में दिखेंगे। वहीं अब एक अखबार में छपी खबर की मानें तो भाईजान इसमें ऊंची है बिल्डिंग या फिर टन टना टन पर डांस करते हुए नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App