ताज़ा खबर
 

TEACHER’S DAY पर अमिताभ बच्चन ने फैन्स के लिए शेयर किया यह स्पेशल मैसेज और तस्वीरें

शिक्षक दिवस पर उन्होंने यश राज फिल्म्स की सुपरहिट फीचर फिल्म मोहब्बतें की अपनी इसी सीरियस इमेज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
Author नई दिल्ली | September 5, 2017 11:33 am
अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को इलाहाबाद में हुआ था।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को यूं ही बॉलीवुड का शहंशाह नहीं कहा जाता। उनकी गिनती उन अभिनेताओं में होती है जिनकी छवि बहुत गंभीर है और वह एक मंझे हुए अनुभवी अभिनेता हैं। शिक्षक दिवस पर उन्होंने यश राज फिल्म्स की सुपरहिट फीचर फिल्म मोहब्बतें की अपनी इसी सीरियस इमेज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने सभी फैन्स को टीचर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा- टीचर्स डे! शुभकामनाएं… लेकिन हर दिन शिक्षक दिवस है.. हर सांस जो हम लेते हैं… एक सीख है.. हर सांस हमें शिक्षित करती है। अमिताभ के इस ट्वीट को हजारों हजार लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

मालूम हो कि बिग-बी ने फिल्म मोहब्बतें और आरक्षण में एक अध्यापक की भूमिका निभाई थी। इन दिनों वह छोटे पर्दे पर प्रसारित हो रहे उनके धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक क्विज शो है जिसमें जनरन नॉलेज से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं और हर सवाल का सही जवाब देने पर प्रतिभागी कुछ रकम जीतता है। हर सही सवाल के साथ यह रकम बढ़ती या दोगुनी होती जाती है।

केबीसी के शुरुआती 5 एपिसोड प्रसारित होने के बाद ही अमिताभ ने एक यह भी खबर सोशल मीडिया पर शेयर की कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। बता दें कि बिग-बी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय अभिनेता हैं। अब उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ कर 2 करोड़ 9 लाख के भी पार हो गई है।

अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट से कुछ नई तस्वीरें भी अपने फैन्स के लिए पोस्ट की हैं जिन्हें हम यहां पर आपके साथ शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ केबीसी के सेट पर बड़े ही शालीन अंदाज में नजर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.