ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, 5th October, Episode 4: लग्जरी बजट के टास्क में पड़ोसियों से हार गए घर वाले

Bigg Boss 11, Episode 4 Online: टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ में पिछले तीन एपिसोड से नोकझोंक जारी है। पहले एपिसोड से ही घर में गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिल रहा है।

Bigg Boss 11 Episode 4 Live: इस एपिसोड में सीजन का पहले बजट टास्ट भी मिल गया।

Bigg Boss 11 Episode 4, 5th October 2017: टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ में पिछले तीन एपिसोड से नोकझोंक जारी है। पहले एपिसोड से ही घर में गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिल रहा है।

Here’s Bigg Boss 11 Episode 4, 5th October 2017 Written Updates:

बिग बॉस सीजन 11 के 4 एपीसोड की शुरुआत ड्रामे से हुई। शिल्पा शिंदे का फूटा गुस्सा।

रात 11.30 बजे फिर कंटेस्टेंट के बीच ड्रामा हुआ।

3:30 बजे शिल्पा शिंदे को छोड़ सारे कंटेस्टेंट जागे रहे। इसके बाद शिल्पा की नींद भी खुली, हालांकि कोई अनबन नहीं हुई।

चौथे दिन की शुरुआत सुरमा लगा के म्यूजिक के साथ हुई। सभी ने लगाया गुल्लाबो पर ठुमका। आकाश संग खूब नाची शिल्पा शिंदे।

जुबैर ने कंटेस्टेंट को बताया कि मेरी मां की कसम मैं सोया नहीं हूं रात भर।

दोपहर 1.30 बजे शिल्पा शिंद ने टास्क के बारे में सभी कंटेस्टेंट को बताया। हिना को मिला मुर्गी पकड़ने का काम। लेकिन हिना को लगा शिल्पा ने ये टास्क खुद से दिया है। इसलिए वे बुक देखने को लेकर शिल्पा शिंद से झगड़ गईं। वहीं पुनीश भी हिना के सपोर्ट में बोलने लगे। शिल्पा और हिना की फिर हुई बहस।

मुर्गी पकड़ने का बजर बजते ही हिना ने की मुर्गी पकड़ने की शुरुआत।

शाम 6 बजे फिर शिल्पा शिदें की कंटेस्टेंट से बहस।

6.15 बजे पुनीश ने शिल्पा शिंदे को फोन कर मगंवाई सब्जी और चावल। इसी दौरान शिल्पा ने पुनीश का आवाज की तारीफ की।

शाम 7 बजेः बिग बॉस ने फिर दिए रात के टास्क।

शाम7.30 बजे सभी अपने-अपने काम में जुटे। हिना के बाद शिवानी भी अपने खाना बनाने के टाइम को लेकर शिल्पा शिंदे से उलझीं।

रात 8 बजेः सुबह के बचे खाने को लेकर गुस्साईं हिना।

रात 8.15 बजेः जुबैर ने अर्सी को खाना बर्बाद करने को लेकर किया झगड़ा। कहा कहां से आई मैं बताऊं। कहा औरत के नाम पर कलंक है। अर्शी को लेकर जुबैर के ऐसा बोलने पर कोई नहीं बोला। इसके बाद अर्शी का फूटा गुस्सा कहा- यहां है सब नामर्द।

रात 9: 30 बजेः अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के बीच दिख रही कमाल की जुगलबंदी।

10 बजे बिग बॉस ने हितेन, विकास और शिल्पा को दिया अजब-जगब टास्क।

इन कंटेस्टेंट की आखों पर पट्टी बंधी हुई है और उन्हें जानवरों को छूकर पहचानना है कि वह कौन सा है। शिल्पा को पहचानने थे चूहे। लेकिन उन्होंने नहीं कर पाई ये टास्क। लेकिन हितेन और आकाश ने अच्छे से किया ये वाला टास्क। दोनों ने 2-2 सेकेंड में कर लिया था ये टास्क।

रात 11 बजेः पड़ोसी VS घर वालों के लग्जरी बजट की अवधि हुई समाप्त। पड़ोसी बने विजेता और लग्जरी सामान पहुंचा उनके स्टोर में।

रात 12ः30 बजः पड़ोसी और घर वालों के बीच चल रही है गुफ्तगू। यहां पर जहां कुछ के बीच अच्छे संबंध बन रहे हैं तो कुछ आपस में एक दूसरे दुश्मन बनते जा रहे हैं।

बता दें कि दूसरे एपिसोड में नोमिनेशन की प्रक्रिया के बाद तीसरे एपिसोड में बुधवार को घर वाले आमने-सामने दिखाई दिए। इस एपिसोड की शुरुआत शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई के साथ हुई। दोनों में किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई। इसके बाद बंदगी और जुबेर खान में भी तीखी तकरार हुई। इसके बाद आकाशा और प्रियंका ने दोनों के बीच तकरार को खत्म करवाया।

इसके साथ ही इस एपिसोड में सीजन का पहले बजट टास्ट भी मिल गया। इसके अलावा सपना चौधरी और ज्योति कुमारी में भी तनातनी देखने को मिली। गौरतलब है कि इस बार के सीजन में कॉमन लोगों की संख्या पिछले सीजन के मुकाबले काफी कम है। दर्शकों में गेम की रणनीति को लेकर संशय बना हुआ है। आज ये देखने को मिलेगा कि बिग बॉस के घर में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App