ताज़ा खबर
 

‘जब पाकिस्तानी सेना बांग्लादेश में लोगों को मार रही थी तब कहां थे?’, तारिक फतेह ने जावेद अख्तर से पूछा सवाल तो मिला ऐसा जवाब

तारिक फतेह (Tarek Fatah) ने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से सवाल पूछते हुए कहा कि जब पाकिस्तानी सेना बांग्लादेश में...

Tarek Fatah, Javed Akhtar, Tarek Fatah slams javed akhtar, Javed Akhtar to Tarek Fatah, Javed Akhtar twitter, Tarek Fatah Pakistan, Pakistan, India, Indian Citizen, tarek fatah books, tarek fatah family, entertainment news, bollywood news, television newsतारिक फतेह ने जावेद अख्तर से पूछा सवाल तो मिला ऐसा जवाब

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और लेखक तारिक फतेह (Tarek Fatah) के बीच ट्विटर पर छिड़ी जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा ट्वीट में तारिक फतेह ने जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए पूछा कि जब पाकिस्तानी सेना बांग्लादेश में नरसंहार कर रही थी तब आप कहां थे? इस पर पलटवार करते हुए जावेद अख्तर ने तारीख फतेह को पाकिस्तानी करार दे दिया।

जावेद अख्तर के एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए तारिक फतेह ने लिखा, ‘आपको नहीं पता की एक जेल की कोठरी अंदर से कैसी दिखती है। राज्यसभा की सदस्यता हासिल करना और उर्दू का इस्तेमाल करते हुए अपने मास्टर के लिए जलेबियां बनाना, आप इसी में माहिर हैं। तब कहां थे जब पाकिस्तानी सेना बांग्लादेश में नरसंहार कर रही थी? लफ़्फ़ाजी नहीं चलेगी…’।

तारिक फतेह के इस ट्वीट का जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने उन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने लिखा, ‘क्या आपने 1965 में भी इसी तरह प्रोटेस्ट किया था और जेल गए थे, जब आपके देश ने उकसावे की कार्रवाई करते हुए हमारे देश पर हमला किया था। आप उन्हीं पाकिस्तानियों में से एक हैं जो कनाडाई पासपोर्ट की आड़ में छिपे हैं। उस वक्त तो आप पाकिस्तानी ही थे। सही है ना…’।

Tarek Fatah, Javed Akhtar, Tarek Fatah slams javed akhtar, Javed Akhtar to Tarek Fatah, Javed Akhtar twitter, Tarek Fatah Pakistan, Pakistan, India, Indian Citizen, tarek fatah books, tarek fatah family, entertainment news, bollywood news, television news तारिक फतेह ने जावेद अख्तर से पूछा सवाल तो मिला ऐसा जवाब

जावेद अख्तर यहीं नहीं रुके, उन्होंने तारिक फतेह पर निशाना साधते हुए आगे लिखा ‘साल 1971 में आप जैसे वेस्ट पाकिस्तान के तमाम लोग बंगालियों के साथ नहीं खड़े थे, क्योंकि पता था कि सेना की कार्रवाई से आपके मुल्क के दो टुकड़े हो जाएंगे। उस वक्त आप पाकिस्तान के समर्थन में खड़े थे, अगर तब आप सफल हो गए होते तो बांग्लादेश नहीं बन पाता…’।

आपको बता दें कि जावेद अख्तर और तारिक फतेह के बीच जुबानी जंग का सिलसिला एक ट्वीट शुरू हुआ, जिसमें तारिक फतेह ने दावा किया था कि एक मुस्लिम फल विक्रेता कथित तौर पर अपना यूरिन फलों पर छिड़क रहा है। इसके बाद जावेद अख्तर भड़क गए थे और उन्होंने तारिक फतेह को कॉमन सेंस यूज करने की नसीहत दे डाली थी। इसके बाद यह जुबानी जंग बढ़ती चली गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अली फजल को सता रही ऋचा चड्ढा की याद, कहा- ‘मुंबई पुलिस की इजाजत लेकर…’
2 एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने शेयर की फोटोशॉप तस्वीर, ट्रोल होने पर ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी
3 ‘तेरी भरी जवानी..’ लाइव परफॉर्मेंस के बीच आ गया एक शख्स, देखें सुनीता बेबी संग जबरदस्त जुगलबंदी..
ये पढ़ा क्या?
X