ताज़ा खबर
 

रुस्तम ने मारी बाजी, पहले ही दिन 5 करोड़ ज्यादा कमाकर मोहनजो दारो को दी पटखनी

बता दें कि रुस्तम जहां के.एम. नानावटी केस पर आधारित है वहीं गोवारीकर निर्देशित मोहनजो दारो सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 17:20 pm
बॉलीवुड एक्सपर्ट तरण आदर्श द्वारा आज (शनिवार 13 अगस्त) को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक रुस्तम ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई की।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रुस्तम ने इस शुक्रवार (12 अगस्त) को ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजो दारो को बॉक्स ऑफिस पर पटखनी दी है। बॉलीवुड एक्सपर्ट तरण आदर्श द्वारा आज (शनिवार 13 अगस्त) को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक रुस्तम ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई की है। वहीं आशुतोष गोवारीकर निर्देशित सिर्फ 8.87 करोड़ की ही कमाई कर सकी। इस हिसाब से रुस्तम ने पहले दिन में मोहनजो दारो की तुलना में 5.24 करोड़ ज्यादा की कमाई की है। गौरतलब है कि मोहनजो दारो बनाने में जहां कुल खर्च लगभग 100 करोड़ आया है वहीं रुस्तम बनाने में सिर्फ 50 करोड़ खर्च हुए।

बता दें कि रुस्तम जहां के.एम. नानावटी केस पर आधारित है वहीं गोवारीकर निर्देशित मोहनजो दारो सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है। मालूम हो कि सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी होने के चलते दोनों ही फिल्मों को तीन दिन का वीकेंड मिलेगा जो कि कमाई का अच्छा मौका रहेगा। रुस्तम को देशभक्ति से लबरेज फिल्म होने के चलते स्वतंत्रता दिवस पर इसका फायदा मिल सकता है। गौरतलब है कि जनसत्ता ने अपनी खबरों में सूत्रों के आधार पर पहले ही यह बताया था कि खिलाड़ी कुमार की फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म को कमाई के मामले में पछाड़ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App