ताज़ा खबर
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: कवि कुमार की मौत के बाद ये एक्टर बनेगा डॉ. हाथी

एक सूत्र ने कहा कि 'कवि कुमार आज़ाद ने डॉ हाथी के किरदार का स्टैंडर्ड इतना ज़्यादा बढ़ा दिया है कि अगले शख़्स को बहुत ही शानदार प्रदर्शन करना होगा। फिलहाल के लिए ये एक्टर हमारे पास बेस्ट चॉइस है।'

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने अपने सबसे चहेते किरदार डॉ. हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद को 9 जुलाई को हमेशा के लिए खो दिया था। शो में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार काफी महत्वपूर्ण था ऐसे में शो के मेकर्स ने नए डॉक्टर हाथी की तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि काफी कोशिशों के बाद भी शो के मेकर्स डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढ पा रहे थे लेकिन आखिरकार डॉ हाथी का विकल्प शो के मेकर्स को मिल ही गया है।

सोर्स के अनुसार, मिस्टर हाथी शो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। दर्शक उनसे प्यार करते थे, ऐसे में मेकर्स उनके कैरेक्टर को खोने नहीं देना चाहते हैं। गौरतलब है कि निर्माता असित कुमार खुद कास्ट को देख रहे थे और परफेक्ट रिप्लेसमेंट चाहते थे। लेकिन कवि कुमार के जैसा टैलेंट खोज पाने में काफी मुश्किलें आ रही थी। हालांकि अब डॉ हाथी के रोल के लिए निर्मल सोनी के नाम पर मुहर लग गई है। गौरतलब है कि  जब शो शुरू हुआ था तब डॉक्टर हाथी का रोल एक्टर निर्मल सोनी ही अदा करते थे हालांकि साल 2009 में कवि कुमार ने उन्हें रिप्लेस किया था।

निर्मल सोनी, कवि कुमार आज़ाद से पहले भी डॉ हाथी का किरदार निभा चुके हैं।

शो से जुड़े एक सूत्र ने कहा था – कवि बेहद मज़ाकिया थे। लोग उन्हें देखते ही हंसने लगते थे, इसलिए नहीं कि उनका वज़न काफी ज़्यादा था बल्कि इसलिए क्योंकि उनके एक्सप्रेशेन्स काफी कमाल के थे। वो अपने काम में इतने शानदार थे कि उनकी निजी ज़िंदगी में भी डॉक्टर हाथी के अंश को देखा जा सकता था। जाहिर है, हम चाहते हैं कि डॉ हाथी जैसा ही कोई दिलचस्प किरदार उनके किरदार को आगे बढ़ाए लेकिन हम किसी को भी इस रोल के लिए साइन नहीं कर सकते हैं। कवि कुमार आज़ाद ने डॉ हाथी के किरदार का स्टैंडर्ड इतना ज़्यादा बढ़ा दिया है कि अगले शख़्स को बहुत ही शानदार प्रदर्शन करना होगा। फिलहाल के लिए निर्मल हमारे पास बेस्ट चॉइस है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App