ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘मुझे लगता है कि अब कुछ नया..’, Munmum Dutta ने जब शो छोड़ने को लेकर कही ये बात

Tarak mehta ka ooltah chashmah: मुनमुन 'तारक मेहता' शो से करीब 8-10 सालों से जुड़ी हुई हैं। कुछ वक्त पहले मुनमुन के शो से अलविदा कहने के सवाल पर अपनी बात सामने रखी थी।

‘तारक मेहता’ शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता।

Tarak mehta ka ooltah chashmah Munmum Dutta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। शो में ‘बबिता जी’ का रोल अदा करने वालीं मुनमुन को उनकी एक्टिंग से लेकर फैशन सेंस तक खूब पसंद है। यही कारण है कि मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। मुनमुन ‘तारक मेहता’ शो से करीब 8-10 सालों से जुड़ी हुई हैं। कुछ वक्त पहले मुनमुन के शो से अलविदा कहने के सवाल पर अपनी बात सामने रखी थी।

मुनमुन ने कहा था, ”हम लोगों में से किसी ने इस अपार सफलता की कल्पना नहीं की थी। मैंने इस शो को अपनी लाइफ के 10 साल दिए हैं लेकिन इस शो से मैंने बहुत कुछ पाया है। प्यार, लगाव, फेम, इज्जत, मेरा घर और कार। मुझे किसी भी तरह की शिकायत नहीं है। हालांकि यह काफी बोरिंग हो जाता है। एक एक्टर के तौर पर आपको एक्सप्लोर करना चाहिए। लेकिन मैं हमेशा महसूस करती हूं कि मैं एक ग्रेट शो का हिस्सा हूं।”

शो छोड़ने के सवाल पर मुनमुन ने कहा था, ”नहीं, मैंने कभी शो छोड़ने को लेकर सोचा नहीं। मैं अभी उस प्वाइंट तक पहुंची नहीं हूं, जहां पर मैं शो छोड़ने जैसा महसूस करूं। लेकिन मुझे हमेशा यह लगता है कि मुझे कुछ नया करना चाहिए, शायद मैं करूंगी भी। लेकिन शो छोड़ने जैसा कुछ भी नहीं है।” मुनमुन ने अपनी शादी के प्लान के बारे में कहा था, ”नहीं, नहीं, अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। लेकिन जब भी मैं करूंगी, आप लोगों को बताऊंगी।” अपने बारे में बात करते हुए मुनमुन ने कहा था, ”मैं मीडिया से शर्माती हूं। मैं अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती हूं। मैंने जब भी एयरपोर्ट जाती हूं या फिर दोस्तों संग आउटिंग के लिए तो पर्पाजी को कॉल नहीं करती हूं। मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर रखना चाहती हूं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App