ताज़ा खबर
 

तारक मेहता के ‘गोगी’ को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई शिकायत; CCTV फुटेज भी जारी किया

यह घटना समय शाह के साथ उनके अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के पास ही हुई। इसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। समय की मम्मी के मुताबिक..

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोगी यानी समय शाह पर अटैक हुआ। एक्टर को जान मारने की धमकी भी मिली है। ऐसे में उन्होंने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई है। यह घटना समय के साथ उनके अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के पास ही हुई। इसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। समय की मम्मी के मुताबिक यह पहली बार नहीं है जब समय शाह के साथ ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है।

बोरीवली के रेजिडेंशियल इलाके में 27 अक्टूबर को समय शाह के साथ ये घटना घटी। समय ने इस घटना का जिक्र अपनी इंस्टा स्टोरी में किया है। उन्होंमे सीसीटीवी की फुटेज भी फैंस के साथ शेयर की है। अपने पोस्ट में समय ने लिखा- ‘ये आदमी मेरी बिल्डिंग में 2 दिन पहले आया। उसने मुझे बेवजह गालियां देना शुरू कर दिया। मैं जानता तक नहीं हूं कि ये आदमी कौन है?

क्या कारण था कि वह मुझे गालियां दे रहा था? उसने मुझे धमकाया है कि वह मुझे मार डालेगा। मैं उन सब लोगों को इस बारे में बता रहा हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरे बारे में सोचते हैं, मेरी फिक्र करते हैं। थैंक्यू।’ फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। धमकी देने वाले शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मामले की तफतीश जारी है।

बता दें, समय सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा जश्मा में हाथी भाई के बेटे गोगी बने नजर आते हैं। शो में समय को गोगी के रूप में फैंस काफी पसंद करते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: ‘नेपोटिज्म’ कॉन्ट्रोवर्सी के बाद जान कुमार से राहुल वैद्य ने मांगी माफी, बिग बॉस के घर में चला ‘मराठी’ गाना
2 काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी फोटोज आईं सामने, ‘सिंघम’ एक्ट्रेस फूलों के गहने पहने खिलखिलाती आईं नजर
3 आपको बिग बॉस नहीं देखना है तो मत देखिये, लेकिन खुद को महान बताने की जरूरत नहीं- बोलीं तारक मेहता की ‘बबीता जी’
आज का राशिफल
X