ताज़ा खबर
 

Tarak mehta ka ooltah chashmah: ‘उसके बहुत नखरे होते..!’, ‘दयाबेन’ को लेकर जानिए क्या बोलीं शो की को-एक्ट्रेसेज

Tarak mehta ka ooltah chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। ऐसी चर्चा है कि शो में अब नई 'दयाबेन' नजर आने वाली हैं।

Tarak mehta ka ooltah chashmah शो लोगों के बीच काफी चर्चित है।

Tarak mehta ka ooltah chashmah Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो इन दिनों सुर्खियों में है। शो के फेमस किरदार दयाबेन को लेकर ऐसी खबरें हैं कि अब मेकर्स उन्हें रिप्लेस करना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स असित ने इस बात की पुष्टि भी की थी कि वह दयाबेन के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। फैन्स को भी दयाबेन की वापसी का लंबे वक्त से इंतजार है। वहीं एक इंटरव्यू में शो की अन्य लीड अभिनेत्रियों ने दिशा वकानी को लेकर बात की थी।

शो में मिसेज भिडे और मिसेज हाथी का रोल अदा करने वालीं एक्ट्रेसेज से एक दिशा वकानी को लेकर सवाल पूछा गया था। जवाब में उन्होंने कहा था, ”बिल्कुल हम उसे (दिशा वकानी) मिस करते हैं। इन दिनों वह मदरहुड को एन्जॉय कर रही है। उम्मीद है कि वो जल्द वापस लौट कर आएगी।” वहीं मिसेज भिडे (सोनालिका जोशी) ने कहा, ”उसके बहुत नखरे होते थे, बताना मुश्किल है। स्थिति के अनुरूप वह हरकतें करती थी। किसी को पता नहीं चलता था कि उसको गुस्सा आया है। वह बहुत हंसते हुए डांटती थी।”

वहीं शो में मिसेज सोढ़ी का रोल अदा करने वालीं अभिनेत्री ने कहा था, ”दिशा कितनी भी थकी क्यों न हो, लेकिन फैन के आने पर सबसे पहले मिलने के लिए जाती थी। मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मैं इसके जैसी 5 प्रतिशत भी बन जाऊं तो कितना अच्छा होगा। वह बहुत एडजस्ट भी करती थी।”

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा वकानी के पति मयूर पांड्या और शो के निर्माता असित के बीच अनबन हुई थी। कहा जा रहा है कि दिशा के पति ने मेकर्स के सामने शर्त रखी है कि दिशा महीने में केवल 15 दिन और एक दिन में केवल 4 घंटे ही काम करेंगी। वहीं दिशा के पति की यह शर्त मेकर्स को मंजूर नहीं है। खबरों की मानें तो मयूर और असित के बीच की तकरार के कारण ही दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं। बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2017 (नवंबर) में मां बनी थीं और उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया था। इसके बाद से वह मैटरनिटी लीव पर हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App