ताज़ा खबर
 

Tara From Satara 17th September Episode: एमके-तारा की आखिरकार ऐसे हुई मुलाकात, क्या टूट जाएगा राधिका का सपना?

Tara From Satara Serial: तारा फ्रॉम सतारा शो में इन दिनों रोमांचक मोड़ चल रहा है। एमके और तारा की मुलाकात हो गई है।

Author Published on: September 18, 2019 1:00 PM
टीवी सीरियल तारा फ्रॉम सतारा का एक सीन।

Tara From Satara 17th September Episode Online: तारा फ्रॉम सतारा के 17 सितंबर के एपिसोड में दिखाया गया कि तारा ऑडिशन रूम में जाती है, जहां पर एमके भी होता है। अंधेरा होने के चलते तारा गिर जाती है, इसके बाद कहती है कि भगवान करे कि एमके ने उसे गिरते हुए न देखा हो। वहीं डांस ऑडिशन के कैंप में दादी बाहर बैठी होती हैं। वहीं तारा डांसर नंबर-1 के शो के ऑडिशन स्टेज पर पहुंचती है, जहां पर एमके को देखकर वह सपनों में खो जाती है।

इसके बाद तारा एमके को टच करते हुए कहती है-एमके। एमके कहता है जी लगाना भूल गई। वहीं दादी के पास आकर राधिका कहती है कि तारा खुद से अभी कुछ कर नहीं सकती और वह ऑडिशन देने आई है। एमके से तारा कहती है कि उसका नाम तारा सतारा सिंह है। तारा कहती है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि एमके से बात करे या फिर देखे। इसके बाद एमके उसे डांस करने के लिए कहता है। तारा डर जाती है।

तभी अंकित की नजर तारा पर पड़ती है तो वह कहता है कि अच्छा हुआ वह मुंबई आ गई। तारा एमके से कहती है कि उसे डांस करना नहीं आता और उसे सच में डांस करना नहीं आता। वह सिर्फ उससे मिलने के लिए आई है। इसके बाद एमके तारा को एक तोहफा देता है। एमके कहता है कि उससे मिलने का मतलब है कि उसकी किस्मत बहुत अच्छी है और वह एक दिन इस मंच पर जरूर डांस करेगी।

तभी तारा बाहर आती है कि तो सभी पूछने लगते हैं कि क्या हुआ। राधिका कहती है कि इसे भगा दिया होगा। तारा कहती है कि वह पास हो गई। तभी तारा का भाई पास के बारे में पूछता है तो वह कहती है कि उसने डांस ही नहीं किया। सभी पूछते हैं कि वह पास कैसे हो गई तो तारा कहती है कि उसने एमके को पास से देखा तो वह पास हो गई। तारा ने कहा कि वह डांस नहीं करेगी बल्कि उसकी जगह राधिका ताई करेगी। तारा की बात सुनकर राधिका इमोशनल हो जाती है। वहीं तारा एमके के बारे में ही सोचती रहती है।

वहीं आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राधिका डांस ऑडिशन देने के लिए जाती है। बाहर तारा प्रार्थना करती है कि उसका सेलेक्शन हो जाए। जब राधिका बाहर आती है तो उसके चेहरे पर उदासी होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘चेहरे पर बिल्कुल शिकन…’, अपनी फिल्म के डायलॉग पर TikTok वीडियो देख बोले अमिताभ बच्चन
2 प्रियंका चोपड़ा की TO DO List में है बेबी प्लान, निक जोंस के साथ देखे हैं ये भी सपने
3 Mr Faisu के म्यूजिक एल्बम का टीजर रिलीज होते ही वायरल, TikTok पर बैन के बाद भी कम नहीं हुई पॉपुलैरिटी